शनिवार, 14 दिसम्बर 2019 | समय 19:02 Hrs(IST)

तो क्या भाजपा को समर्थन देंगे शरद पवार ? PM मोदी के साथ आज होगी मुलाकात

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 11/20/2019 9:29:17 AM
तो क्या भाजपा को समर्थन देंगे शरद पवार ? PM मोदी के साथ आज होगी मुलाकात

इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है। क्योंकि शीतकालीन सत्र की शुरुआत के पहले दिन प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में एनसीपी की तारीफों के कसीदे पढ़े थे।

नई दिल्ली। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी प्रमुख शरद पवार बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुलाकात करने वाले हैं। यह मुलाकात संसद भवन में दोपहर 12:30 में होने वाली है। इस मुलाकात के कई राजनीतिक मायने निकाले जा रहे है। क्योंकि शीतकालीन सत्र की शुरुआत के पहले दिन प्रधानमंत्री मोदी ने राज्यसभा में एनसीपी की तारीफों के कसीदे पढ़े थे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: आठवले ने संभाला सरकार बनाने का काम, पवार को लाएंगे भाजपा के साथ

वहीं, ऐसी भी खबरें थी कि भाजपा लगातार एनसीपी प्रमुख शरद पवार से संपर्क साधे हुए है। सूत्रों से पता चला कि भाजपा ने शरद पवार के लिए राष्ट्रपति पद की पेशकश भी की है। हालांकि एनसीपी ने भाजपा के साथ किसी भी तरह के राजनीतिक मोलभाव की खबरों को सिरे से नकार दिया है।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र में सरकार गठन पर सस्पेंस जारी, कांग्रेस और NCP की बैठक स्थगित

प्रधानमंत्री मोदी और शरद पवार के बीच करीबी बढ़ते देख शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत को आज स्वर्गीय पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की याद आ गई। राउत ने अटलजी की कविता को ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि आहुति बाकी, यज्ञ अधूरा, अपनों के विघ्नों ने घेरा, अंतिम जय का वज्र बनाने, नव दधीचि हड्डियां गलाएं।आओ फिर से दिया जलाएं। तो क्या यह माना जाए कि शरद पवार दोनों पार्टियों के साथ संपर्क में हैं। 


Related Story

तीखे बयान