गुरुवार, 23 जनवरी 2020 | समय 21:47 Hrs(IST)

NRC और CAA पर चर्चा के लिए कांग्रेस की बैठक में शामिल नहीं होंगी मायावती

By LSChunav | Publish Date: 1/13/2020 11:48:28 AM
NRC और CAA पर चर्चा के लिए कांग्रेस की बैठक में शामिल नहीं होंगी मायावती

बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी सीएए और एनआरसी के खिलाफ है, लेकिन बैठक में शामिल होने से राजस्थान में उनकी पार्टी के कार्यकर्ता हतोत्साहित होंगे जहां कांग्रेस ने उनकी पार्टी में तोड़फोड़ की है।

लखनऊ। बसपा सुप्रीमो मायावती ने सोमवार को कहा कि संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) पर चर्चा के लिए कांग्रेस द्वारा बुलाई गई विपक्षी पार्टियों की बैठक में बसपा शामिल नहीं होगी। मायावती ने ट्वीट किया कि उनकी पार्टी सीएए और एनआरसी के खिलाफ है, लेकिन बैठक में शामिल होने से राजस्थान में उनकी पार्टी के कार्यकर्ता हतोत्साहित होंगे जहां कांग्रेस ने उनकी पार्टी में तोड़फोड़ की है।

इसे भी पढ़ें: CAA और NRC पर विपक्षी दलों की बैठक में नहीं शामिल होगी आम आदमी पार्टी

उन्होंने कहा कि जैसा कि सबको पता है कि राजस्थान में कांग्रेस के नेतृत्व वाली सरकार को बसपा द्वारा बाहर से समर्थन दिए जाने के बावजूद दूसरी बार ऐसा हुआ कि बसपा विधायकों को कांग्रेस ने अपनी पार्टी में शामिल करने का प्रयास किया जो पूरी तरह गलत है। मायावती ने कहा कि ऐसी स्थिति में कांग्रेस के नेतृत्व में आज बुलाई गई विपक्षी पार्टियों की बैठक में बसपा के शामिल होने से राजस्थान में उसके कार्यकर्ता हतोत्साहित होंगे इसलिए बसपा बैठक में शामिल नहीं होगी।


Related Story

तीखे बयान