मनोज राजोरिया बोले, हरि कीर्तन हमें ईश्वर से जोड़ते हैं

LSChunav     Apr 05, 2021
शेयर करें:   
मनोज राजोरिया बोले,  हरि कीर्तन हमें ईश्वर से जोड़ते हैं

मनोज राजोरिया ने जन समस्याएं सुनी तथा क्षेत्र में पानी, बिजली की समस्याओं के समाधान तथा सड़कों के निर्माण आदि के सम्पूर्ण विकास के लिए जनता को आश्वस्त किया

करौली धौलपुर सांसद डा. मनोज राजोरिया ने शनिवार को करौली जिले के ग्रामीण क्षेत्र में जन संपर्क किया। मनोज राजोरिया के करौली से सेसरीपुर गांव जाते समय ग्राम पंचायत सायपुर के ग्राम पैट्रोली में आम नागरिकों के द्वारा उनका साफा पहनाकर स्वागत एवं सम्मान किया। इस अवसर पर सांसद मनोज राजोरिया ने  जन समस्याएं सुनी तथा क्षेत्र में पानी, बिजली की समस्याओं के समाधान तथा सड़कों के निर्माण आदि के सम्पूर्ण विकास के लिए जनता को आश्वस्त किया।

मनोज राजोरिया शनिवार को ग्राम सेसरीपुरा पहुंचकर श्री श्रीलाल चतुर्वेदी एवं श्री अशोक चतुर्वेदी के घर पर आयोजित हरि कीर्तन दंगल में सम्मलित हो तन्मयता से भजनों को सुना। इस अवसर पर अनेक गावों से भजनों को सुनने आये लोगों से सांसद ने कहा कि भजन हमको भगवान से जोड़ते हैं  करते रहना चाहिए। हरि कीर्तिन, सूडा दंगल, कन्हैया दंगल आदि इस प्रकार के सांस्कृतिक कार्यक्रमों से सामाजिक समरसता बढ़ती है तथा ईश्वर से सहज ही जुड़ाव होता है। उन्होंने हरि कीर्तन दंगल आयोजक श्री श्रीलाल चतुर्वेदी एवं श्री अशोक चतुर्वेदी की इस प्रकार के दंगल आयोजित करने के लिए प्रशंसा  तथा इसे अनुकरणी बताया।

कैलादेवी भाजपा मण्डल के पूर्व अध्यक्ष श्री सत्यनारायण मेहरा के पिताजी श्री प्रभुलाल मेहरा के निधन पर श्रद्धांजलि अर्पित करने सांसद मनोज राजोरिया शनिवार को कैलादेवी पहुंचे जहाँ उन्होंने शोक संतप्त परिवार के प्रति संवेदना प्रकट की। उन्होंने स्व. श्री प्रभुलाल मेहरा के चित्रपट पर पुष्प अर्पित कर भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।