रविवार, 23 फरवरी 2020 | समय 10:15 Hrs(IST)

चुनाव परिणाम के बाद पहली बार बोले शाह, जनादेश CAA के खिलाफ नहीं

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 2/13/2020 6:48:22 PM
चुनाव परिणाम के बाद पहली बार बोले शाह, जनादेश CAA के खिलाफ नहीं

दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का जनादेश नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ नहीं है। गृह मंत्री का यह बयान उस वक्त आया है जब भाजपा ने हार की समीक्षा किए जाने की बात कही है।

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार के बाद केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के पूर्व अध्यक्ष अमित शाह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली का जनादेश नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ नहीं है। गृह मंत्री का यह बयान उस वक्त आया है जब भाजपा ने हार की समीक्षा किए जाने की बात कही है। 

इसे भी पढ़ें: दिल्ली चुनाव में हार के बाद बोले मनोज तिवारी, मुख्यमंत्री का चेहरा नहीं होना हमें भारी पड़ा

आपको बता दें कि शाह ने चुनाव प्रचार में अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी। इसके बावजूद 70 विधानसभा वाली दिल्ली में भाजपा को महज 8 सीटें ही हासिल हुईं। हालांकि पिछले चुनाव के मुकाबले भाजपा के वोट प्रतिशत में करीब 8 फीसदी का इजाफा हुआ है।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली में हार से बिहार NDA में रार, कैसे होगी चुनावी नैया पार

अमित शाह ने कहा कि चुनाव बहुत सारे दलों के लिए, सरकार बनाने और सरकार गिराने के लिए होते हैं। भाजपा एक विचारधारा पर आधारित पार्टी है, हमारे लिए चुनाव हमारी विचारधारा को बढ़ाने का भी चुनाव होता है। सिर्फ जय पराजय के लिए हम चुनाव नहीं लड़ते हैं। इसी बीच अमित शाह ने देश के गद्दारों को गोली मारो बयान का भी जिक्र करते हुए इसे गलत बताया और कहा कि इस तरह के बयान नहीं देना चाहिए।

इसे भी देखें: Delhi में BJP की हार के सबसे सटीक कारण और उनका विश्लेषण


Related Story

तीखे बयान