मंगलवार, 28 जनवरी 2020 | समय 14:58 Hrs(IST)

ममता बनर्जी ने सांसदों, विधायकों की बुलाई बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी विस्तृत चर्चा

By LSChunav | Publish Date: 12/12/2019 5:13:22 PM
ममता बनर्जी ने सांसदों, विधायकों की बुलाई बैठक, नागरिकता विधेयक पर होगी विस्तृत चर्चा

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक को लेकर रणनीति पर विचार करने के लिए 20 दिसंबर को पार्टी के सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है। टीएमसी के एक नेता ने जिला अध्यक्षों, सांसदों और विधायकों समेत सभी नेताओं से बैठक में मौजूद रहने के लिए कहा गया है। कैब पर रणनीति बनाई जाएगी।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी ने नागरिकता (संशोधन) विधेयक को लेकर रणनीति पर विचार करने के लिए 20 दिसंबर को पार्टी के सांसदों और विधायकों की बैठक बुलाई है। पार्टी के एक नेता ने बताया कि बंगाल में एनआरसी और कैब को लागू करने का सख्ती से विरोध कर रही बनर्जी ने बृहस्पतिवार को टीएमसी नेताओं और सांसदों से बैठक में शामिल होने को कहा। 

इसे भी पढ़ें: नागरिकता विधेयक पर अमेरिकी सांसद ने कहा, भारत की ताकत एक धर्मनिरपेक्ष लोकतंत्र है

उन्होंने कहा, ‘‘टीएमसी प्रमुख ने 20 दिसंबर को आपात बैठक बुलाई है। जिला अध्यक्षों, सांसदों और विधायकों समेत सभी नेताओं से बैठक में मौजूद रहने के लिए कहा गया है। नागरिकता (संशोधन) विधेयक पर रणनीति बनाई जाएगी।’’ पार्टी के सूत्रों के अनुसार, चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर भी 20 दिसंबर की बैठक में मौजूद रहेंगे। तृणमूल कांग्रेस ने 2021 के विधानसभा चुनावों के लिए प्रशांत किशोर की सेवाएं ली हैं।


Related Story

तीखे बयान