बुधवार, 26 जून 2019 | समय 08:23 Hrs(IST)

विपक्षी नेताओं से मिले समर्थन का ममता बनर्जी ने व्यक्त किया आभार

By LSChunav | Publish Date: May 16 2019 2:54PM
विपक्षी नेताओं से मिले समर्थन का ममता बनर्जी ने व्यक्त किया आभार

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि हमारे तथा बंगाल की जनता के प्रति समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए मायावती, अखिलेश यादव, कांग्रेस, एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य का शुक्रिया एवं आभार।

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने राज्य में चुनाव प्रचार की अवधि कम करने के चुनाव आयोग के फैसले का विरोध करने के मुद्दे पर विपक्षी दलों के नेताओं के साथ आने के लिये उनका धन्यवाद दिया है। ममता ने ट्वीट किया कि हमारे तथा बंगाल की जनता के प्रति समर्थन और एकजुटता दिखाने के लिए मायावती, अखिलेश यादव, कांग्रेस, एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य का शुक्रिया एवं आभार। भाजपा के निर्देश पर चुनाव आयोग का पक्षपातपूर्ण रवैया लोकतंत्र पर सीधा हमला है। जनता मुहतोड़ जवाब देगी।

इसे भी पढ़ें: PM मोदी बेशर्म, उठक-बैठक कर मांगे माफी: ममता बनर्जी

गौरतलब है कि चुनाव आयोग ने बुधवार को पश्चिम बंगाल के नौ लोकसभा क्षेत्रों में चुनाव प्रचार बृहस्पतिवार रात 10 बजे समाप्त करने का आदेश दिया है। निर्धारित समयानुसार प्रचार एक दिन बाद शुक्रवार शाम समाप्त होना था। आयोग ने मंगलवार को कोलकाता में भाजपा तथा तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों के बीच झड़पों के बाद यह फैसला किया है। ममता ने चुनाव आयोग पर भाजपा के इशारे पर काम करने का आरोप लगाते हुए कहा कि यह कदम असंवैधानिक और अनैतिक है।


Related Story

तीखे बयान