गुरुवार, 9 जुलाई 2020 | समय 19:58 Hrs(IST)

कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर बोले राज ठाकरे, बोले- जनता को डरा रही महाराष्ट्र सरकार

By LSChunav | Publish Date: 3/12/2020 12:11:59 PM
कोरोना के बढ़ते प्रकोप पर बोले राज ठाकरे, बोले- जनता को डरा रही महाराष्ट्र सरकार

मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कहा कि कोरोना वायरस को लेकर उद्धव सरकार जनता को हरा रही है। राज ठाकरे ने कहा कि हमारे देश में कोरोना वायरस के इतर अन्य कारणों से मृत्युदर काफी अधिक है। इसमें कोई शक नहीं कि हमें सावधानी बरतनी चाहिए। लेकिन सरकार कोरोना वायरस के मामले में लोगों को डरा रही है।

औरंगाबाद। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने बुधवार को कहा कि कोरोना वायरस को लेकर महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार जनता को ‘डरा  रही है और लोगों पर प्रतिबंध लगा रही है, जिससे उनमें घबराहट बढ़ रही है। यहां संवाददाताओं से बात करते हुए राज ने कहा कि सरकारी दलों को पहले इस संक्रमण से होने वाली मृत्यु दर का पता लगाना चाहिए। उन्होंने कहा कि प्रतिबंध लगाए जाने से लोगों में खौफ पैदा हो रहा है।

इसे भी पढ़ें: आपूर्ति को लेकर कई देशों पर निर्भर है इजराइल, कोरोना को लेकर नेतन्याहू ने की PM मोदी से बात

राज ठाकरे ने कहा कि हमारे देश में कोरोना वायरस के इतर अन्य कारणों से मृत्युदर काफी अधिक है। इसमें कोई शक नहीं कि हमें सावधानी बरतनी चाहिए। लेकिन सरकार कोरोना वायरस के मामले में लोगों को डरा रही है। राज ठाकरे ने सवाल किया कि आने वाले महीने में औरंगाबाद में निकाय चुनाव होने वाले हैं क्या सरकारी एजेंसियां कोरोना वायरस के कारण इसे भी टाल देंगी?

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस का खौफ,अब खाली स्टेडियम में होंगे वर्ल्ड सीरीज मैच

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को कहा कि पुलिस प्रशासन ने राजनीतिक दलों और अन्य संगठनों से कोरोना वायरस के मद्देनजर शिव जयंती को लेकर होने वाले आयोजनों को संक्षिप्त करने की अपील की है। शिवाजी महाराज की जयंती को शिव जयंती कहा जाता है। महाराष्ट्र में अब तक कोरोना वायरस से संक्रमण के 11 मामलों की पुष्टि हुई है।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस या चीन का जैविक हथियार


Related Story

तीखे बयान