मंगलवार, 7 अप्रैल 2020 | समय 03:32 Hrs(IST)

जब 13 मिनट के बाद ही स्थगित हुई महाराष्ट्र विधान परिषद की कार्यवाही

By LSChunav | Publish Date: 2/24/2020 5:53:33 PM
जब 13 मिनट के बाद ही स्थगित हुई महाराष्ट्र विधान परिषद की कार्यवाही

महाराष्ट्र विधान परिषद की कार्यवाही सोमवार को शुरू होने के 13 मिनट के भीतर ही स्थगित कर दी गई। विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर का स्थगन प्रस्ताव नहीं स्वीकार करने के परिषद अध्यक्ष रामराजे निंबालकर के फैसले पर भाजपा पार्षदों की आपत्ति के बाद कार्यवाही स्थगित की गई।

मुंबई। महाराष्ट्र विधान परिषद की कार्यवाही सोमवार को शुरू होने के 13 मिनट के भीतर ही स्थगित कर दी गई। विपक्ष के नेता प्रवीण दरेकर का स्थगन प्रस्ताव नहीं स्वीकार करने के परिषद अध्यक्ष रामराजे निंबालकर के फैसले पर भाजपा पार्षदों की आपत्ति के बाद कार्यवाही स्थगित की गई। भाजपा विधायकों की नारेबाजी के बीच महा विकास आघाडी सरकार ने विधेयकों एवं संशोधनों के कागज पटल पर रखे जिसके बाद अध्यक्ष ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी। 

इसे भी पढ़ें: दो लाख रुपए से अधिक फसल ऋण लिए किसानों को मिलेगा राहत पैकेज: कोश्यारी

दरेकर ने किसानों की दुर्दशा पर चर्चा करने के लिए स्थगन प्रस्ताव पेश किया लेकिन निंबालकर ने इसे खारिज कर दिया। इसके चलते भाई गिरकर और सुजितसिंह ठाकुर समेत भाजपा के अन्य वरिष्ठ विधान पार्षदों ने प्रदर्शन किया। निंबालकर ने फिर उपमुख्यमंत्री अजित पवार को संशोधन विधेयक एवं अनुपूरक मागों के दस्तावेज पटल पर रखने को कहा और फिर सदन की कार्यवाही पूरे दिन के लिए स्थगित कर दिया।


Related Story

तीखे बयान