शनिवार, 6 जून 2020 | समय 13:20 Hrs(IST)

कुमारस्वामी ने देश के आर्थिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

By LSChunav | Publish Date: 11/25/2019 9:52:21 AM
कुमारस्वामी ने देश के आर्थिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री पर साधा निशाना

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि भारत में आज की स्थिति के बारे में सोचिये। देश की स्थिति खराब हो रही है। देश में वित्तीय अराजकता की स्थिति है।

बेंगलुरु। जनता दल (सेक्युलर) के नेता और कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने देश के कथित खराब आर्थिक हालात को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी के विदेशी दौरों की आलोचना करते हुए रविवार को कहा कि जब देश के वित्तीय हालात खराब हो रहे हैं तब वह अपना अधिकतर समय विदेशी राष्ट्राध्यक्षों के साथ हाथ मिलाने में बिता रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: अयोग्य ठहराये गए विधायकों पर न्यायालय के फैसले का कोई मतलब नहीं: कुमारस्वामी

यशवंतपुर विधानसभा सीट के उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी टी एन जवरायी गौड़ा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “भारत में आज की स्थिति के बारे में सोचिये। देश की स्थिति खराब हो रही है। देश में वित्तीय अराजकता की स्थिति है। युवाओं के पास रोजगार नहीं हैं और वस्त्र उद्योग जहां लड़कियों को रोजगार मिलता है बंद हो रहे हैं।” 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक के अयोग्य विधायक गुरूवार को भाजपा में शामिल होंगे

कुमारस्वामी ने मोदी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, “आज जब युवाओं के पास रोजगार नहीं है तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत में एक मेहमान की तरह आते हैं। वह अपना अधिकतर समय विदेश यात्रा में राष्ट्राध्यक्षों से हाथ मिलाने में गुजारते हैं। वे देश को वहां (विदेश) से चला रहे हैं।” 


Related Story

तीखे बयान