शनिवार, 19 अक्तूबर 2019 | समय 18:07 Hrs(IST)

मोदी और रेड्डी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे केसीआर

By LSChunav | Publish Date: May 29 2019 6:41PM
मोदी और रेड्डी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे केसीआर

मोदी प्रधानमंत्री के रूप में बृहस्पतिवार को शाम सात बजे शपथ ग्रहण करेंगे। इस बीच, राजभवन के एक अधिकारी ने यहां बताया कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन कल जगन को शपथ दिलाने के लिए आज विजयवाड़ा के लिए रवाना हो चुके हैं।

हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव बृहस्पतिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगनमोहन रेड्डी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि दिन में रेड्डी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होने के बाद राव दिल्ली रवाना होंगे और शाम के समय वह मोदी के शपथग्रहण समारोह में शामिल होंगे। रेड्डी की पार्टी वाईएसआर कांग्रेस ने आंध्र प्रदेश की 175 विधानसभा सीटों में से 151 पर जीत दर्ज की है। वह बृहस्पतिवार को दोपहर 12 बजकर 23 मिनट पर राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेंगे।

इसे भी पढ़ें: तेलंगाना के मुख्यमंत्री KCR की बेटी कविता को नहीं मिली सफलता

वहीं, मोदी प्रधानमंत्री के रूप में बृहस्पतिवार को शाम सात बजे शपथ ग्रहण करेंगे। इस बीच, राजभवन के एक अधिकारी ने यहां बताया कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के राज्यपाल ईएसएल नरसिम्हन कल जगन को शपथ दिलाने के लिए आज विजयवाड़ा के लिए रवाना हो चुके हैं।

Related Story

तीखे बयान