बुधवार, 13 नवम्बर 2019 | समय 17:54 Hrs(IST)

कर्नाटक से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राममूर्ति ने दिया इस्तीफा, भाजपा में होंगे शामिल !

By LSChunav | Publish Date: Oct 16 2019 5:59PM
कर्नाटक से कांग्रेस के राज्यसभा सदस्य राममूर्ति ने दिया इस्तीफा, भाजपा में होंगे शामिल !

पार्टी सूत्रों ने बताया कि राममूर्ति के सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की संभावना है। हाल ही में कांग्रेस के दो राज्यसभा सदस्यों भुवनेश्वर कलिता और संजय सिंह ने भी उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

नयी दिल्ली। राज्यसभा में कर्नाटक से कांग्रेस सदस्य के सी राममूर्ति ने बुधवार को उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया और उनके भाजपा में शामिल होने की संभावना है। सूत्रों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि राज्यसभा के सभापति एम वेंकैया नायडू ने उनका इस्तीफा स्वीकार कर लिया है। पार्टी सूत्रों ने बताया कि राममूर्ति के सत्तारूढ़ भाजपा में शामिल होने की संभावना है। हाल ही में कांग्रेस के दो राज्यसभा सदस्यों भुवनेश्वर कलिता और संजय सिंह ने भी उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था।

इसे भी पढ़ें: राज्यसभा के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुए सुधांशु त्रिवेदी, UP से BJP ने बनाया था उम्मीदवार

इसके साथ ही सपा के राज्यसभा सदस्यों नीरज शेखर, सुरेंद्र सिंह नागर और संजय सेठ ने भी उच्च सदन की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। बाद में वे भाजपा टिकट पर फिर से सदन के लिए निर्वाचित हुए। इससे राज्यसभा में भाजपा के सदस्यों की संख्या में वृद्धि हुयी। इसी साल जून में तेदेपा के चार राज्यसभा सदस्य भाजपा में शामिल हो गए थे।


तीखे बयान