रविवार, 17 नवम्बर 2019 | समय 15:46 Hrs(IST)

सिद्धारमैया ने सरेआम कांग्रेस कार्यकर्ता को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Sep 4 2019 2:28PM
सिद्धारमैया ने सरेआम कांग्रेस कार्यकर्ता को मारा थप्पड़, देखें वीडियो

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उस शख्स ने किसी से फोन पर बात की और फिर सिद्धारमैया से बात कराने का प्रयास किया, जिसके बाद सिद्धारमैया ने अपना आपा खो दिया।

मैसूर। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस नेता सिद्धारमैया ने अपना आपा खोते हुए अपने ही सहयोगी को थप्पड़ जड़ दिया। समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सिद्धारमैया मैसूर एयरपोर्ट में थे। जहां पर उन्होंने अपने सहयोगी को सभी के साथ थप्पड़ मारा है। जिस शख्स को सिद्धारमैया ने थप्पड़ जड़ा है वह कांग्रेस का ही बताया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के बाद भाजपा ने कहा, उनके खिलाफ पुख्ता सबूत हैं

एएनआई द्वारा जारी किए गए वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उस शख्स ने किसी से फोन पर बात की और फिर सिद्धारमैया से बात कराने का प्रयास किया, जिसके बाद सिद्धारमैया ने अपना आपा खो दिया।  इस मामले में सिद्धारमैया के ऑफिस की तरफ से बयान सामने आ गया है। बयान में कहा गया कि ये शख्स पूर्व मुख्यमंत्री से किसी अधिकारी की बात करवाना चाहता था और कुछ पैरवी करवाना चाहता था। इससे नाराज होकर सिद्धारमैया ने उस व्यक्ति थप्पड़ मार दिया। 

इसे भी पढ़ें: चाय के बगानों के लिए मशहूर है भारत का स्कॉटलैंड कहा जाने वाला कूर्ग

इस घटनाक्रम की चौतरफा आलोचना हो रही है। बीजेपी नेता शोभा करंदलाजे ने कहा कि ये सिद्धारमैया की बौखलाहट है कि उन्होंने सभी मीडियाकर्मी के सामने एक कांग्रेस कार्यकर्ता को मार रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस वीडियो के सामने आने से कांग्रेस नेता का घमंड और उनकी मनमानी का खुलासा हो गया है। 


Related Story

तीखे बयान