गुरुवार, 16 जुलाई 2020 | समय 20:39 Hrs(IST)

केजरीवाल को चुनौती दे सकते हैं कपिल मिश्रा, नई दिल्ली से चुनाव लड़ने की संभावना

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 1/14/2020 11:23:38 AM
केजरीवाल को चुनौती दे सकते हैं कपिल मिश्रा, नई दिल्ली से चुनाव लड़ने की संभावना

दिल्ली विधानसभा के चुनाव में भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से कपिल मिश्रा को लड़ा सकती है। आम आदमी पार्टी से बागी होकर भाजपा में आए कपिल मिश्रा भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सीधेतौर पर अरविंद केजरीवाल से टक्कर लेते रहते हैं।

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पार्टियां उम्मीदवारों के नामों को अंतिम रूप देने के लिए बैठक कर रही हैं। आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने भी शनिवार की रात को राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के आवास पर मैराथन बैठक की थी। तकरीबन 7 घंटे तक चली इस बैठक में करीब 40 उम्मीदवारों के नामों पर सहमति बन गई है। हालांकि इसकी औपचारिक घोषणा अभी तक नहीं हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा उम्मीदवारों की पहली सूची 16 या फिर 17 जनवरी को जारी कर सकती है। इस लिस्ट में एक चौंका देने वाला नाम दिखाई देने की भी संभावना जताई जा रही है। 

इस बार भाजपा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नई दिल्ली विधानसभा सीट से कपिल मिश्रा को लड़ा सकती है। आम आदमी पार्टी से बागी होकर भाजपा में आए कपिल मिश्रा भ्रष्टाचार के मामले को लेकर सीधेतौर पर अरविंद केजरीवाल से टक्कर लेते रहते हैं। वह साल 2015 के चुनाव में 'आप' की टिकट पर करावल नगर से विधायक बने थे। सूत्रों ने बताया कि केजरीवाल के खिलाफ मिश्रा संभावित उम्मीदवार हो सकते हैं। हालांकि उन्हें करावल नगर से भी टिकट देने के बारे में विचार किया जा रहा है। फिलहाल इस मामले में कोई भी अंतिम निर्णय नहीं लिया गया है।


Related Story

तीखे बयान