पीएम मोदी का तंज, कहा- विपक्ष का मंत्र है ‘जात पात जपना,जनता का माल अपना’

LSChunav     Apr 27, 2019
शेयर करें:   
पीएम मोदी का तंज, कहा- विपक्ष का मंत्र है ‘जात पात जपना,जनता का माल अपना’

उन्होंने कहा कि यह अवसरवादियों का गठबंधन है और यह महामिलावटी है। मोदी ने आरोप लगाया कि वे मजबूर सरकार चाहते हैं क्योंकि‘जात पात जपना ,जनता का माल अपना’उनका मंत्र है।

कन्नौज। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सपा-बसपा और कांग्रेस पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा ‘अवसरवादी’ कमजोर सरकार चाहते हैं क्योंकि ‘जात पात जपना,जनता का माल अपना’ उनका मंत्र है।  मोदी ने कहा, ‘‘जाति की राजनीति में मुझे मत घसीटिये।’’ उन्होंने कहा कि महामिलावटी लोगों ने चौकीदार को गाली दी, राम भक्तों को गाली दी लेकिन परिणाम यह हुआ कि वे ही लोग खत्म हो गए। उन्होंने कहा कि यह अवसरवादियों का गठबंधन है और यह महामिलावटी है। मोदी ने आरोप लगाया कि वे मजबूर सरकार चाहते हैं क्योंकि‘जात पात जपना ,जनता का माल अपना’उनका मंत्र है। 

इसे भी पढ़ें: अपनी पार्टी के ही ''शत्रु'' बने शत्रुघ्न सिन्हा, कांग्रेस को जिन्ना की पार्टी बताया

प्रधानमंत्री ने आतंकवाद का उल्लेख करते हुए कहा कि नया हिंदुस्तान अब डरेगा नहीं । नया हिंदुस्तान आतंकियों के घर में घुसकर मारेगा। उन्होंने कहा,  ये चुनाव न तो भाजपा लड़ रही है न ही भाजपा के कार्यकर्ता लड़ रहे हैं। इस बार का चुनाव उत्तर प्रदेश की जनता लड़ रही है। मोदी ने कहा कि नयी पीढ़ी सपा-बसपा के अवसरवाद को अच्छी तरह पहचानती है।