रविवार, 5 अप्रैल 2020 | समय 05:16 Hrs(IST)

संकट से जूझ रही कांग्रेस के विधायक का दावा, कमलनाथ सरकार को नहीं है कोई खतरा

By LSChunav | Publish Date: 3/12/2020 2:53:37 PM
संकट से जूझ रही कांग्रेस के विधायक का दावा, कमलनाथ सरकार को नहीं है कोई खतरा

राजस्थान की राजधानी जयपुर से लौटे स्थानीय कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने कहा, ‘‘कांग्रेस के 84 विधायक फिलहाल जयपुर में हैं। हमारे कुछ अन्य विधायकों और मंत्रियों ने भोपाल में ही मुख्यमंत्री कमलनाथ की अगुवाई में मोर्चा संभाला हुआ है। कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है क्योंकि हम सब पूरी तरह एकजुट हैं।”

इंदौर। राजस्थान की राजधानी जयपुर से लौटे स्थानीय कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने बृहस्पतिवार को दावा किया कि मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है क्योंकि उनकी पार्टी के सारे विधायक एकजुट हैं। शुक्ला अपनी दिवंगत माता की स्मृति में आयोजित धार्मिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिये जयपुर से बृहस्पतिवार सुबह ही इंदौर पहुंचे थे। वह कांग्रेस विधायकों के उस दल में शामिल हैं जिन्हें सूबे के सियासी संकट के मद्देनजर जयपुर के दो रिजॉर्ट में ठहराया गया है।

इसे भी पढ़ें: MP से राज्यसभा चुनाव के लिए गुरुवार को नामांकन भरेंगे दिग्विजय सिंह

शुक्ला ने कहा, ‘‘कांग्रेस के 84 विधायक फिलहाल जयपुर में हैं। हमारे कुछ अन्य विधायकों और मंत्रियों ने भोपाल में ही मुख्यमंत्री कमलनाथ की अगुवाई में मोर्चा संभाला हुआ है। कमलनाथ सरकार को कोई खतरा नहीं है क्योंकि हम सब पूरी तरह एकजुट हैं।” इंदौर के क्षेत्र क्रमांक-एक की विधानसभा में नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस नेता ने कहा,“विधानसभा में बहुमत सिद्ध करने में कमलनाथ सरकार और कांग्रेस पूरी तरह सक्षम है।” कांग्रेस सूत्रों ने बताया कि निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद शुक्ला बृहस्पतिवार दोपहर वापस जयपुर के लिये रवाना हो गये। वह जयपुर के दो रिजॉर्ट में ठहरे अपने साथी विधायकों के लिये इंदौर की मशहूर नमकीन के साथ दवाएं, कपड़े और रोजमर्रा की जरूरत का सामान भी साथ लेकर गये हैं।

इसे भी पढ़ें: सिंधिया के इस्तीफे के बाद अब बन सकती है भाजपा की सरकार


Related Story

तीखे बयान