गुरुवार, 9 जुलाई 2020 | समय 20:15 Hrs(IST)

दोपहर 2 बजे भाजपा की सदस्यता लेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया !

By LSChunav | Publish Date: 3/11/2020 11:44:24 AM
दोपहर 2 बजे भाजपा की सदस्यता लेंगे ज्योतिरादित्य सिंधिया !

कांग्रेस से अनबन के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि बुधवार दोपहर दो बजे सिंधिया भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे। जहां पर वह भाजपा की सदस्यता लेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार सुबह गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के तमाम मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से विस्तृत बातचीत की।

नयी दिल्ली। कांग्रेस से अनबन के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि बुधवार दोपहर दो बजे सिंधिया भाजपा मुख्यालय पहुंचेंगे। जहां पर वह भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगे। बताया जा रहा है कि भाजपा ने महाराजा सिंधिया को मध्य प्रदेश से राज्यसभा भेजने का मन बनाया हुआ है। पहले सदस्यता ग्रहण करने का समय साढ़े बारह बजे का था। हालांकि अब समय में थोड़ी तब्दीली की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार सुबह गृह मंत्री अमित शाह ने मध्य प्रदेश के तमाम मुद्दों को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से विस्तृत बातचीत की।

इसे भी पढ़ें: सिंधिया और मोदी के बीच मध्यस्थता कराने में बड़ौदा राजपरिवार की महारानी ने निभाई अहम भूमिका

गौरलतब है कि मंगलवार को ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुबह पहले गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की और फिर शाह के साथ उन्हीं की गाड़ी में बैठकर प्रधानमंत्री आवास पहुंचे। जहां पर करीब एक घंटे तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ सिंधिया की बातचीत हुई। इस मुलाकात के करीब 40 मिनट बाद सिंधिया ने ट्वीट कर कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया था। बता दें कि मीडियाकर्मियों ने जब सिंधिया से कांग्रेस के आला नेतृत्व के साथ अनबन और भाजपा में शामिल होने की अटकलों सवाल पूछा तो उन्होंने हैप्पी होली कहा था।


Related Story

तीखे बयान