बुधवार, 26 जून 2019 | समय 08:12 Hrs(IST)

झामुमो विधायक ने कहा- पीएम मोदी पसंद, भाजपा के लिए प्रचार करुंगा

By LSChunav | Publish Date: Apr 20 2019 11:48AM
झामुमो विधायक ने कहा- पीएम मोदी पसंद, भाजपा के लिए प्रचार करुंगा

झामुमो विधायक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह इन चुनावों में मोदी और भाजपा का सभी सीटों पर समर्थन करेंगे और उनके लिए प्रचार भी करेंगे।

हजारीबाग। झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के मांडू से विधायक और पूर्व मंत्री जयप्रकाश भाई पटेल ने राज्य में महागठबंधन के खिलाफ प्रचार करने और भाजपा के उम्मीदवारों को समर्थन देने की शुक्रवार को घोषणा की। पटेल ने यहां संवाददाता सम्मेलन में हजारीबाग से उन्हें लोकसभा का टिकट नहीं दिये जाने पर नाराजगी जतायी और कहा कि जिस प्रकार कांग्रेस और झारखंड विकास मोर्चा के साथ महागठबंधन बनाने में पार्टी के हितों को बेचा गया है वह बहुत ही गलत है।

इसे भी पढ़ें: हेमंत सोरेन ने कहा, झारखंड में पक्का हुआ महागठबंधन

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व की प्रशंसा करते हुए कहा कि वह इन चुनावों में मोदी और भाजपा का सभी सीटों पर समर्थन करेंगे और उनके लिए प्रचार भी करेंगे। हजारीबाग से जयंत सिन्हा के खिलाफ कांग्रेस ने गोपाल साहू को चुनाव मैदान में उतारा है जिसका उन्होंने पुरजोर विरोध किया। उन्होंने कहा कि झामुमो ने कांग्रेस के सामने सिर्फ इसलिए समर्पण कर दिया क्योंकि वह शिबू सोरेन के लिए दुमका और राजमहल की सीट विजय हंसदा के लिए किसी भी प्रकार जीतना चाहती है।


तीखे बयान