सोमवार, 19 अगस्त 2019 | समय 02:47 Hrs(IST)

हरियाणा में जेजेपी के साथ बसपा, चौटाला बोले- हम मिलकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

By LSChunav | Publish Date: Aug 11 2019 3:57PM
हरियाणा में जेजेपी के साथ बसपा, चौटाला बोले- हम मिलकर लड़ेंगे विधानसभा चुनाव

दुष्यंत चौटाला ने बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के साथ एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दोनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं की कई बैठकों के बाद यह फैसला लिया गया कि जेजेपी और बसपा अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन में लड़ेंगी।

नयी दिल्ली। ‘जननायक जनता पार्टी’ के नेता दुष्यंत चौटाला ने रविवार को एलान किया कि जेजेपी और बसपा हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ेंगी। चौटाला ने बहुजन समाज पार्टी के महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा के साथ एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि दोनों पार्टियों के शीर्ष नेताओं की कई बैठकों के बाद यह फैसला लिया गया कि जेजेपी और बसपा अगला विधानसभा चुनाव गठबंधन में लड़ेंगी।

इसे भी पढ़ें: बड़े नेता बनने की कोशिश कर रहे थे दानिश अली, मायावती ने दिया जोर का झटका

इंडियन नेशनल लोक दल (आईएनएलडी) प्रमुख ओम प्रकाश चौटाला शिक्षक भर्ती घोटाले के संबंध में जेल में बंद हैं। उनके बेटे अजय चौटाला ने आईएनएलडी से रिश्ते तोड़ लिए और इस साल हुए आम चुनावों से पहले जननायक जनता पार्टी बनायी थी। ‘जेजेपी’ ने ‘आप’ के साथ मिलकर लोकसभा चुनाव लड़ा था जबकि बसपा ने ‘आईएनएलडी’ के साथ गठबंधन किया था। अजय चौटाला के बेटे दुष्यंत ने हिसार से लोकसभा चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें नौकरशाह से नेता बने भाजपा के ब्रिजेंद्र सिंह से हार का सामना करना पड़ा।


तीखे बयान