शनिवार, 14 दिसम्बर 2019 | समय 19:24 Hrs(IST)

झारखंड चुनाव: भाजपा का प्लान तैयार, 21 नवम्बर को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

By LSChunav | Publish Date: 11/18/2019 8:35:15 PM
झारखंड चुनाव: भाजपा का प्लान तैयार, 21 नवम्बर को दो चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे अमित शाह

प्रदेश भाजपा के महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के बाद 22 नवंबर को राज्य के दौरे पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आयेंगे।

रांची। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 21 नवंबर को राज्य के दौरे पर आएंगे और वह राज्य विधानसभा के प्रथम चरण के चुनावों में मनिका तथा लोहरदग्गा में चुनाव सभाओं को संबोधित करेंगे। 

प्रदेश भाजपा के महामंत्री एवं मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने सोमवार को बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम के बाद 22 नवंबर को राज्य के दौरे पर भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा एवं केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी आयेंगे। भाजपा के मुख्यालय प्रभारी दीपक प्रकाश ने बताया कि अमित शाह 21 नवंबर को 11 बजे पूर्वाह्न मनिका में और 12 बजे अपराह्न लोहरदग्गा में चुनावी जनसभा
को संबोधित करेंगे।
उन्होंने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा 22 नवंबर को 11 बजे पूर्वाह्न लातेहार में जनसभा को संबोधित करेंगे तथा दिन के एक बजे पलामू में विधानसभा कोर कमेटी की बैठक करेंगे। उन्होंने बताया कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी 22 नवंबर को राज्य के चुनावी दौरे पर आयेंगे और वह दिन में 12 बजे बिश्रामपुर में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। वह शाम चार बजे रांची में प्रेसवार्ता को संबोधित करेंगे।

Related Story

तीखे बयान