बुधवार, 24 जुलाई 2019 | समय 14:46 Hrs(IST)

भाजपा के कुशासन के कारण पूर्वोत्तर में फिर सिर उठा रहा उग्रवाद: कांग्रेस

By LSChunav | Publish Date: May 22 2019 9:05AM
भाजपा के कुशासन के कारण पूर्वोत्तर में फिर सिर उठा रहा उग्रवाद: कांग्रेस

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों द्वारा विधायक तीरोंग अबोह और 10 अन्य लोगों की हत्या किए जाने की कड़ी निंदा करते हैं। हम अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों द्वारा एक विधायक और 10 अन्य लोगों की हत्या किए जाने की निंदा करते हुए मंगलवार को आरोप लगाया कि केंद्र की भाजपा सरकार के  कुशासन  के चलते पूर्वोत्तर में उग्रवाद एक बार फिर से सिर उठा रहा है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि अरुणाचल प्रदेश में उग्रवादियों द्वारा विधायक तीरोंग अबोह और 10 अन्य लोगों की हत्या किए जाने की कड़ी निंदा करते हैं। हम अपनी गहरी संवेदना प्रकट करता हूं। 

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल प्रदेश: उग्रवादी हमले में एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा के कुशासन में पूर्वोत्तर में उग्रवाद एक बार फिर अपने भयावह रूप में सिर उठा रहा है। गौरतलब है कि अरुणाचल प्रदेश के तिरप ज़िले में एनएससीएन (आईएम) के अज्ञात हमलावरों ने नेशनल पीपुल्स पार्टी (एनपीपी) के विधायक तिरोंग अबो, उनके बेटे, दो सुरक्षाकर्मियों सहित 11 लोगों की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी। जिले की खोंसा पश्चिम विधानसभा सीट से मौजूदा विधायक तिरोंग अबो इस सीट से दोबारा चुनाव लड़ रहे थे।


Related Story

तीखे बयान