मंगलवार, 25 फरवरी 2020 | समय 11:15 Hrs(IST)

भारत को घेरने के चक्कर में फिर घिर गए इमरान, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 1/4/2020 3:16:57 PM
भारत को घेरने के चक्कर में फिर घिर गए इमरान, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

4जी के जमाने में जरा सा भी समय नहीं लगता चीजों को वायरल होने में और अब तो 5जी भी आने वाला है। हमें इंटरनेट का शुक्रगुजार होना चाहिए क्योंकि नेट की वजह से पाकिस्तान सरकार की करतूतों का पता चलता रहता है। अब पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान भी गलत ट्वीट करके अफवाह फैलाना शुरू कर चुके हैं।

4जी के जमाने में जरा सा भी समय नहीं लगता चीजों को वायरल होने में और अब तो 5जी भी आने वाला है। हमें इंटरनेट का शुक्रगुजार होना चाहिए क्योंकि नेट की वजह से पाकिस्तान सरकार की करतूतों का पता चलता रहता है। अब आप लोग देख ही लो अभी तक तो पाकिस्तान के नेता और मंत्री ही गलत ट्वीट करके अफवाह फैलाते थे और चोरी पकड़ी जाने पर उसे डिलीट कर दिया करते थे, लेकिन इमरान खान भी इसमें शामिल हो गए। 

इमरान खान ने हिंसा का एक वीडियो शेयर किया, जिसके बाद से उन्हें फजीहत का सामना करना पड़ा। आज हम बात करेंगे हमारे पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान की, जो अपने देश में कम पड़ोस के देशों में ज्यादा ताक-झांक करता रहता है।

इसे भी पढ़ें: ननकाना साहिब पर हमले के लिए पाक सरकार जिम्मेदार, सुरक्षा सुनिश्चित हो: कांग्रेस

इमरान खान इतनी बेइज्जती क्यों कराते हैं ?

दरअसल, पाकिस्तान सोचता है कि भारत से भिड़ सकता है और ऐसे में वह कुछ भी उल-जुलूल करता रहता है। जबकि भारत का नजरिया हमेशा से शांति वाला रहा है। तभी तो अब इमरान खान को हमारी यूपी पुलिस ही धो दिया। दरअसल, उत्तर प्रदेश में मुस्लिम समुदाय के साथ पुलिस की कथित ज्यादती के नाम पर फर्जी वीडियो पोस्ट किए और इनको भारत में नागरिकता संशोधन कानून विरोधी प्रदर्शनों से जोड़ते हुए लिखा, 'मोदी सरकार के जातीय सफाए के तहत भारतीय पुलिस मुसलमानों पर हमला करते हुए'।

अब भईया इतना बड़ा आरोप भारत पर लगा रहे थे इमरान खान वो भी बांग्लादेश के वीडियो को लेकर, नहीं समझे आप। क्या है कि इमरान खान ने जिस वीडियो को शेयर किया वह वीडियो उत्तर प्रदेश का क्या, हिन्दुस्तान का ही नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: ननकाना साहिब में तीर्थयात्रियों पर पथराव, अमरिंदर ने इमरान से हस्तक्षेप करने की अपील की

यूपी पुलिस ने क्या कहा ?

अब भईया सीधे-सीधे जब इमरान बांग्लादेश के वीडियो को उत्तर प्रदेश का बताएंगे तो इस पर यूपी पुलिस का जवाब देना बनता ही है। पुलिस ने बिना देरी करते इमरान को कह दिया कि इन वीडियो का यूपी से कोई लेना-देना नहीं है और यह वीडियो बांग्लादेश का हैं। 

ये वीडियो बांग्लादेश का है ये कैसे पता चला ?

इमरान खान ने वीडियो शेयर करते समय वीडियो को देखा ही नहीं था। क्योंकि वीडियो में जो पुलिस वाले हैं उनकी वर्दी में आरएबी लिखा है। आरएबी का मतलब है कि रैपिड एक्शन बटालियन और यह बांग्लादेश की पुलिस बल का एक हिस्सा है जो आतंकवादियों के खात्मे और उससे जुड़ी हुई जानकारियां इकट्ठा करने के लिए बनाई गई थी। इतना तो वीडियो देखने वाला कोई भी व्यक्ति समझ सकता था लेकिन इमरान खान और उनके मंत्रियों को कहा ये सब दिखाई देता है। उन्हें तो बस दिखाई और सुनाई देता है कि कैसे हमें भारत को घेरने का मौका मिलेगा।

इसे भी पढ़ें: इमरान खान ने शेयर किया था फर्जी वीडियो, MEA ने कहा- पकड़े जाने पर हटा दिया

इससे पहले भी तो पाक ने ऐसी हरकतें की है ?

हां, बिल्कुल की है। इतना ही नहीं पाकिस्तान वालों को तो पॉर्न स्टार्स काफी भाते हैं तभी तो पीड़ित बताकर वो लोग जॉनी भईया और मिया दीदी की फोटो शेयर करते रहते है। नहीं समझे, जॉनी भईया बोले तो जॉनी सिन और मिया को तो सब जानते ही हैं। हां, वही, मिया खलीफा...

भारत में पाक के राजदूत रह चुक अब्दुल बासित ने कश्मीर में पत्थरबाजी से पीड़ित व्यक्ति बताते हुए पॉर्न स्टान जॉनी सिन का फोटो शेयर किया। जब बासित की इस हरकत की जानकारी लोगों को मिली तो उन्होंने तुरंत बाद ही ट्वीट को डिलीट कर दिया। लेकिन वह भूल गए भईया कि ये तो 4जी का जमाना है...और गुरूदेव गूगल से तो कोई छुप ही नहीं सकता है।


Related Story

तीखे बयान