गुरुवार, 16 जुलाई 2020 | समय 20:32 Hrs(IST)

तो क्या राज ठाकरे के साथ गठबंधन करेंगे फडणवीस ? दिया ये जवाब

By LSChunav | Publish Date: 1/10/2020 10:24:28 AM
तो क्या राज ठाकरे के साथ गठबंधन करेंगे फडणवीस ? दिया ये जवाब

भाजपा नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को इससे इनकार कि उन्होंने मनसे प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी। फडणवीस ने कहा कि उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है। फडणवीस ने कहा कि उनकी पार्टी और मनसे का कोई वैचारिक मेल नहीं है।

मुम्बई। भाजपा नेता एवं महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने गुरुवार को इससे इनकार कि उन्होंने महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के प्रमुख राज ठाकरे से मुलाकात की थी। फडणवीस ने कहा कि उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है। विधानसभा में विपक्ष के नेता फडणवीस ने कहा कि उनकी पार्टी और मनसे का कोई वैचारिक मेल नहीं है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं मनसे प्रमुख राज ठाकरे से नहीं मिला और उनके साथ हाथ मिलाने की अभी कोई योजना नहीं है।’’ 

इसे भी पढ़ें: फडणवीस और राज ठाकरे की मुलाकात के बाद, अटकलों का दौर शुरू

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा, एक राष्ट्रीय पार्टी के रूप में विभिन्न (क्षेत्रीय) संगठनों के साथ काम करने के पक्ष में है। हम भविष्य में इस पर सोचेंगे।’’ मीडिया के एक वर्ग में दावा किया गया था कि फडणवीस ने हाल में राज ठाकरे से मुलाकात की और दोनों ने राज्य में शिवसेना-राकांपा-कांग्रेस सरकार से मुकाबले के लिए एक संभावित समझौते पर चर्चा की। राज ठाकरे ने लोकसभा और विधानसभा चुनावों के दौरान भाजपा के खिलाफ जमकर प्रचार किया था।


Related Story

तीखे बयान