गुरुवार, 21 नवम्बर 2019 | समय 19:14 Hrs(IST)

प्रदर्शन कर रहे दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेरा पुलिस मुख्यालय, जा सकते हैं इंडिया गेट

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 11/5/2019 2:49:07 PM
प्रदर्शन कर रहे दिल्ली पुलिस के जवानों ने घेरा पुलिस मुख्यालय, जा सकते हैं इंडिया गेट

दिल्ली पुलिस के जवान अभी पुलिस मुख्यालय के सामने सड़क पर धरने पर बैठे हुए हैं और ऐसी जानकारी मिल रही है कि पुलिस जवानों का विरोध प्रदर्शन विशालकाय रूप अख्तियार कर सकता है।

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक द्वारा दिल्ली पुलिस के जवानों से प्रदर्शन खत्म करने की अपील की गई। लेकिन इस अपील का कोई भी असर दिखाई नहीं दे रहा। जिस वक्त अमूल्य पटनायक दिल्ली पुलिस को संबोधित कर रहे थे उसी वक्त नारे लग रहे थे- पुलिस कमिश्नर कैसा हो, किरण बेदी जैसा हो। 

इसे भी पढ़ें: पुलिस-वकील टकराव पर दिल्ली पुलिस ने गृह मंत्रालय को सौंपी रिपोर्ट

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस के जवान अभी पुलिस मुख्यालय के सामने सड़क पर धरने पर बैठे हुए हैं और ऐसी जानकारी मिल रही है कि पुलिस जवानों का विरोध प्रदर्शन विशालकाय रूप अख्तियार कर सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि यह विरोध प्रदर्शन आईटीओ से बढ़कर इंडिया गेट की तरफ जा सकता हैं। 

इसे भी पढ़ें: पुलिस-वकील विवाद मामले में बोली कांग्रेस, यह भारत के लिए एक नई गिरावट है

पुलिस जवानों का कहना है कि इस मामले में वरिष्ठ अधिकारियों को दखल देना चाहिए और वकीलों के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए। ऐसे में पुलिस कमिश्नर अमूल्य पटनायक ने प्रदर्शन कर रहे जवानों से बातचीत की और उन्हें ड्यूटी पर लौट जाने को कहा। उन्होंने इस दौरान तीन सूत्री मंत्र भी बताया। उन्होंने कहा कि ये हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है, सरकार और जनता की तरफ से अपेक्षा रखी जाती है और हमें प्रतीक्षा करनी चाहिए।


Related Story

तीखे बयान