मंगलवार, 28 जनवरी 2020 | समय 16:56 Hrs(IST)

हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले ओवैसी, इंस्टेंट कॉफी ठीक लेकिन इंस्टेंट जस्टिस गलत

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 12/6/2019 4:29:04 PM
हैदराबाद एनकाउंटर पर बोले ओवैसी, इंस्टेंट कॉफी ठीक लेकिन इंस्टेंट जस्टिस गलत

हैदराबाद प्रकरण के बाद पुलिस द्वारा 4 आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने को लेकर एआईएमआईएम के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं इस एनकाउंटर के खिलाफ हूं। इस मामले की मेरे पास विस्तार से जानकारी नहीं है। इसी बीच एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि इंस्टेंट कॉफी बनती है, इंस्टेंट न्याय नहीं मिलता।

नयी दिल्ली। हैदराबाद प्रकरण के बाद पुलिस द्वारा 4 आरोपियों का एनकाउंटर किए जाने को लेकर ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी का बयान भी सामने आ गया है। ओवैसी ने कहा कि मैं इस एनकाउंटर के खिलाफ हूं। इस मामले की मेरे पास विस्तार से जानकारी नहीं है।

इसे भी पढ़ें: महिला सुरक्षा पर राष्ट्रपति बोले- POCSO एक्ट में दया याचिका का प्रावधान खत्म हो

मीडियाकर्मियों से बातचीत के दौरान ओवैसी ने कहा कि मैं यह जानना चाहता हूं कि आखिर पुलिस को यह कदम क्यों उठाना पड़ा ? एनकाउंटर की न्यायिक जांच होगी। तुरंत सजा की मांग कर रहे लोगों के सवाल के जवाब में ओवैसी ने कहा कि इंस्टेंट कॉफी बनती है, इंस्टेंट न्याय नहीं मिलता।

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद मुठभेड़ पर NHRC ने संज्ञान लिया, जांच के आदेश

आपको बता दें कि हैदराबाद पुलिस चारों आरोपियों को राष्ट्रीय राजमार्ग-44 पर क्राइम सीन रीक्रिएट करने के लिए ले गई थी। उसी दौरान आरोपियों ने भागने का प्रयास किया और पुलिसवालों के हथियार छुड़ाकर फायरिंग भी कर दी। जिसके जवाब में पुलिस ने गोलीबारी करते हुए चारों आरोपियों को मार गिराया। 


Related Story

तीखे बयान