शुक्रवार, 15 नवम्बर 2019 | समय 13:48 Hrs(IST)

कश्मीर पर अमित शाह की उच्चस्तरीय बैठक, NSA चीफ और गृह सचिव भी रहे मौजूद

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Aug 4 2019 1:00PM
कश्मीर पर अमित शाह की उच्चस्तरीय बैठक, NSA चीफ और गृह सचिव भी रहे मौजूद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक में कश्मीर के मौजूदा हालातों का जिक्र किया गया। इस बीच सूत्रों के जरिए खबर भी मिली की अमित शाह दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर जा सकते हैं।

नई दिल्ली।कश्मीर के मौजूदा हालातों के बीच अब संसद भवन ऑफिस में गृहमंत्री अमित शाह और खुफिया एजेंसियों की बैठक हुई। इस बैठक में एनएसए चीफ अजीत डोभाल और गृह सचिव राजीव गाबा भी मौजूद रहे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस बैठक में कश्मीर के मौजूदा हालातों का जिक्र किया गया। इस बीच सूत्रों के जरिए खबर भी मिली की अमित शाह दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर जा सकते हैं।

इसे भी पढ़ें: संसद सत्र समाप्त होने के बाद दो दिवसीय कश्मीर दौरे पर जाएंगे अमित शाह: सूत्र

बता दें कि 5 अगस्त को प्रधानमंत्री आवास में सुबह साढ़े नौ बजे कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है। कहा जा रहा है कि कैबिनेट की इस बैठक में कोई अहम फैसला लिया जा सकता है। यह मीटिंग ऐसे वक्त में हो रही है जब जम्मू कश्मीर में हालात तनावग्रस्त हैं और गृहमंत्रालय द्वारा एडवाइजरी जारी कर अमरनाथ यात्रा रद्द कर दी गई और पर्यटकों एवं श्रद्धालुओं को वापस लौट जाने को कहा गया।
वहीं दूसरी तरफ भारतीय सेना को एक बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। सेना ने केरन सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अग्रिम चौकी पर पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम के एक हमले को विफल कर दिया और इसमें कम से कम पांच से सात घुसपैठिये मारे गए। 

Related Story

तीखे बयान