मंगलवार, 25 फरवरी 2020 | समय 11:57 Hrs(IST)

पवन वर्मा पर बरसे नीतीश कुमार, जहां जाना चाहते हैं चले जाएं

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 1/23/2020 12:11:48 PM
पवन वर्मा पर बरसे नीतीश कुमार, जहां जाना चाहते हैं चले जाएं

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड के महासचिव पवन वर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें कोई दूसरी पार्टी ज्वॉइन करनी है तो वह जा सकते हैं। उन्होंने कहा कि अगर किसी के दिल में कोई बात है तो आकर बातचीत करनी चाहिए। जरूरी समझें तो पार्टी की बैठक में बातचीत करें।

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटेड के महासचिव और राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन वर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें (पवन वर्मा) कोई दूसरी पार्टी ज्वॉइन करनी है तो वह जा सकते हैं। आपको बता दें कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा के साथ गठबंधन करने पर पवन वर्मा ने नाराजगी जताते हुए नीतीश कुमार को 2 पन्ने का पत्र लिखा था।

इसे भी पढ़ें: CAA को न तो निगल पा रही न ही उगल पा रही है JDU

नीतीश कुमार ने कहा कि अगर किसी के दिल में कोई बात है तो आकर बातचीत करनी चाहिए। जरूरी समझें तो पार्टी की बैठक में बातचीत करें। ऐसा बयान देना, ये आश्चर्य की बात है कि हमसे क्या बात करते थे। वो जो पार्टी अच्छी लगे, जहां जाना चाहें जा सकते हैं। मेरी शुभकामनाएं हैं। दरअसल, देशभर में नागरिकता संशोधन कानून का विरोध हो रहा है और जेडीयू के कुछ नेता भी इस कानून का विरोध कर रहे हैं।

Related Story

तीखे बयान