शनिवार, 14 दिसम्बर 2019 | समय 18:04 Hrs(IST)

महाराष्ट्र में दिसंबर से पहले बनेगी सरकार, राउत बोले- कल सब कुछ साफ हो जाएगा

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 11/20/2019 9:42:27 AM
महाराष्ट्र में दिसंबर से पहले बनेगी सरकार, राउत बोले- कल सब कुछ साफ हो जाएगा

संजय राउत ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री से कोई नेता मिलता है तो क्या खिचड़ी ही पकती है।

मुंबई। शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने बुधवार सुबह कहा कि दिसंबर से पहले महाराष्ट्र में एक मजबूत सरकार बन जाएगी। जब हम राज्यपाल के पास बहुमत का आंकड़ा लेकर जाएंगे तो वह हमें सरकार बनाने का न्यौता देंगे और जब राष्ट्रपति शासन लगता है तो सभी को इसीक्रम से गुजरना पड़ेगा। महाराष्ट्र को एक स्थिर सरकार देनी है, बहुत सी समस्या है प्रदेश में, किसानों की इत्यादि।

इसे भी पढ़ें: तो क्या भाजपा को समर्थन देंगे शरद पवार ? PM मोदी के साथ आज होगी मुलाकात

संजय राउत ने पत्रकारों के सवालों के जवाब देते हुए कहा कि क्या प्रधानमंत्री से कोई नेता मिलता है तो खिचड़ी ही पकती है। पवार साहब और ठाकरे साहब किसानों के बारे में सोचते हैं। अगर कल कोई शिवसेना नेता प्रधानमंत्री से मिलते हैं तो क्या सवाल उठेंगे। कोई भी प्रधानमंत्री से मिल सकता है। हमने ही पवार साहब को दो दिन पहले कहा था कि महाराष्ट्र में जो किसानों की स्थिति है उससे प्रधानमंत्रीजी को अवगत कराए। आपको बता दें कि आज दोपहर 12:30 बजे एनसीपी प्रमुख शरद पवार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात करेंगे।

इसे भी पढ़ें: महाराष्ट्र: आठवले ने संभाला सरकार बनाने का काम, पवार को लाएंगे भाजपा के साथ

संजय राउत ने आगे कहा कि जो विघ्न आए थे 10-15 दिनों में, वो पूरे हो गए है और कल दोपहर तक सबकुछ साफ हो जाएगा। संजय राउत ने जोर देते हुए कहा कि दिसंबर तक प्रदेश को नया मुखिया मिल जाएगा। आपको बता दें कि शिवसेना ने आधार कार्ड के साथ अपने सभी विधायकों को 22 नवंबर को बुलाया है। ऐसा माना जा रहा है कि शिवसेना सहयोगी पार्टियों द्वारा समर्थन प्राप्ति का पत्र लेकर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात भी कर सकते हैं।


Related Story

तीखे बयान