गुरुवार, 20 जून 2019 | समय 11:16 Hrs(IST)

अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है: योगी

By LSChunav | Publish Date: May 4 2019 12:06PM
अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है: योगी

योगी ने लोगों से सिन्हा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि भारत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जैसा ही नेतृत्व चाहिए जिनका नाम सुनते ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पसीना आ जाता है।

हजारीबाग। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि उनकी सरकार करोड़ों रामभक्तों के सपने को पूरे करने के लिए अयोध्या में राममंदिर के निर्माण का कार्य शीघ्र प्रारंभ करने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। हजारीबाग से केन्द्रीय विमानन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा के पक्ष में वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने यह बात कही। ओडिशा के समुद्र तट पर आये भयानक चक्रवात फोनी के प्रभाव के चलते उनकी यहां की हवाई यात्रा रद्द कर दी गयी जिसके बाद उन्होंने यहां की सभा को वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से संबोधित किया।

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस के दलाल और चाटुकार खा जाते थे गरीबों का हक: योगी आदित्यनाथ

योगी ने लोगों से सिन्हा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते हुए कहा कि भारत को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जैसा ही नेतृत्व चाहिए जिनका नाम सुनते ही पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को पसीना आ जाता है। उन्होंने कहा, ‘‘प्रधानमंत्री मोदी जब भारत में भाषण देना प्रारंभ करते हैं तो पाकिस्तान में वहां के प्रधानमंत्री को पसीने छूटने लगते हैं।’’ योगी ने कहा कि पाकिस्तान के बालाकोट में आतंकी मुख्यालय पर हवाई हमला करके मोदी सरकार ने बता दिया है कि आतंकवाद का सामना करने और देश को सुरक्षित रखने के लिए मोदी सरकार ही चाहिए। 


Related Story

तीखे बयान