शुक्रवार, 20 सितम्बर 2019 | समय 05:12 Hrs(IST)

आजाद के बिगड़े बोल, कहा- J&K को NDA सरकार ने हिन्दुस्तान के नक्शे से मिटा दिया

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Aug 8 2019 6:10PM
आजाद के बिगड़े बोल, कहा- J&K को NDA सरकार ने हिन्दुस्तान के नक्शे से मिटा दिया

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि राजग सरकार ने काला कानून लाकर हिन्दुस्तान के नक्शे से जम्मू कश्मीर को मिटा दिया है।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने श्रीनगर से लौटकर मोदी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि काला कानून लेकर आई है। मैं अक्सर संसद सत्र समाप्त हो जाने के बाद जम्मू कश्मीर जाता हूं और मेरा आज जाना स्वभाविक था। 

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार ने कश्मीर को कॉन्सेंट्रेशन कैंप बना दिया: अधीर रंजन चौधरी

आजाद ने कहा कि राजग सरकार ने काला कानून लाकर हिन्दुस्तान के नक्शे से जम्मू कश्मीर को मिटा दिया है। हालांकि उन्होंने बाद में कहा कि राज्य के तौर पर... उन्होंने कहा कि घाटी में कोई भी घर के बाहर नहीं निकल सकता। चारो तरफ सन्नाटा पसरा हुआ है। उन्होंने बताया कि हवाई जहाज से मैंने घाटी का नजारा देखा, एक भी गाड़ियां सकड़ों पर दिखाई नहीं दी। 

इसे भी पढ़ें: श्रीनगर एयरपोर्ट पर गुलाम नबी आजाद को रोका गया

इससे पहले आजाद ने एनएसए चीफ के शोपियां में स्थानीय लोगों से बातचीत पर निशाना साधा था और कहा था कि पैसे देकर तो कोई भी तस्वीरें खिंचा सकता है। आपको बता दें कि गुरुवार की सुबह आजाद को श्रीनगर एयरपोर्ट पर रोका गया उस वक्त उनके साथ जम्मू-कश्मीर की कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष गुलाम अहमद भी मौजूद थे। 


Related Story

तीखे बयान