शनिवार, 25 मई 2019 | समय 02:36 Hrs(IST)

गांधी परिवार का कर्ज चुकाने के लिए मर्यादा भूल गए गहलोत: मदन लाल सैनी

By LSChunav | Publish Date: Mar 6 2019 11:20AM
गांधी परिवार का कर्ज चुकाने के लिए मर्यादा भूल गए गहलोत: मदन लाल सैनी

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने कहा कि प्रजातंत्र में पक्ष-विपक्ष के बीच स्तर बनाए रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपना स्तर बनाए रखने में चूक गए, लगता है कि वो (गहलोत) किसी को खुश करने में लगे हैं।

जयपुर। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मदन लाल सैनी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर गांधी परिवार का कर्ज चुकाने के लिए मर्यादा भूलने का आरोप लगाते हुए मंगलवार को कहा कि गहलोत को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मर्यादाहीन टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में संवाददाताओं से बातचीत में सैनी ने कहा कि प्रजातंत्र में पक्ष-विपक्ष के बीच स्तर बनाए रखना चाहिए। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अपना स्तर बनाए रखने में चूक गए, लगता है कि वो (गहलोत) किसी को खुश करने में लगे हैं।

इसे भी पढ़ें: झूठ बोलकर जनता को भ्रमित करने की राजनीति ना करें मोदी: गहलोत

सैनी ने गहलोत द्वारा सीबीआई के दुरूपयोग और रॉबर्ट वाड्रा के साथ-साथ अन्य लोगों को परेशान करने के आरोपों को खारिज करते हुए कहा, ‘सीबीआई एक स्वतंत्र संगठन है। सीमा पर जिस प्रकार से जमीनों की खरीद फरोख्त हुई और पैसों का घालमेल हुआ उसकी जांच चल रही है और वो वाड्रा के खिलाफ जा रही है, इसलिए उनको तकलीफ होना स्वाभाविक है। जिनकी मर्जी के कारण वो आज जहां है, ऐसे व्यक्ति पर जब सख्त कार्यवाही होती है तो उनको तकलीफ हो रही है, लेकिन सीबीआई निष्पक्ष होकर यह जांच कर रही है।’

उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस के समय सर्जिकल स्ट्राइक हुई या नहीं यह देश तो जानता नहीं है लेकिन इस बात को लोग जरूर जानते है कि जब भी आतंकवादियों के शव सोनिया गांधी देखती हैं तो उनको बड़ी तकलीफ होती है और वे रोती हैं, यही नहीं कसाब के मारे जाने पर प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह को बड़ी तकलीफ हुई और उन्हें नींद नहीं आती थी।’ प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि पिछले पांच वर्षों में बम धमाके कम हुए हैं। सर्जिकल स्ट्राइक पर कांग्रेस के इस तरह के बयानों से पाकिस्तान में जरूर तालियां बजती हुई दिखाई देती हैं।

इसे भी पढ़ें: जवानों के बलिदानों को व्यर्थ नहीं जाने देगी मोदी सरकार: अमित शाह

सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति नहीं करने के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट के बयान पर सैनी ने कहा, ‘हम राजनीति नहीं कर रहे, देश के स्वाभिमान की रक्षा करने का काम सरकार का है वो हम कर रहे हैं, जनता की भावनाओं के अनुरूप सरकार को काम करना चाहिए वो हम कर रहे हैं।’


Related Story