शनिवार, 6 जून 2020 | समय 13:47 Hrs(IST)

सूरत में कोचिंग सेंटर हादसे पर गहलोत और पायलट ने जताई संवेदना

By LSChunav | Publish Date: 5/25/2019 8:52:55 AM
सूरत में कोचिंग सेंटर हादसे पर गहलोत और पायलट ने जताई संवेदना

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने शुक्रवार को गुजरात के सूरत शहर के एक कोचिंग सेन्टर में आग लगने से हुई हृदय-विदारक त्रासदी पर गहरा दुःख व्यक्त करते हुए अपनी संवदेनाएं व्यक्त की हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे में जान गंवाने वाले करीब 18 विद्यार्थियों एवं अन्य लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। गहलोत ने ईश्वर से दिवंगतों की आत्मा की शांति एवं शोक संतप्त परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है।

इसे भी पढ़ें: सूरत की इमारत में आग से हुई 19 की मौत, पीएम मोदी ने मदद पहुंचाने के दिए निर्देश

उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने ट्वीट के जरिये गुजरात के सूरत के तक्षशिला कॉम्पलेक्स में भीषण आग लगने से 18 लोगों की मृत्यु पर दुःख व्यक्त करते हुए संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने अपने ट्वीट में मृतकों के परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं जताते हुए ईश्वर से मृतकों की आत्मा की शान्ति एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना की है। 


तीखे बयान