सोमवार, 9 दिसम्बर 2019 | समय 08:38 Hrs(IST)

AAP के निशाने पर गौतम गंभीर, दिल्ली में लगे गुमशुदगी के पोस्टर

By अंकित सिंह | LSChunav | Publish Date: 11/17/2019 10:42:31 AM
AAP के निशाने पर गौतम गंभीर, दिल्ली में लगे गुमशुदगी के पोस्टर

इससे पहले 15 नवंबर को दिल्ली में वायु प्रदूषण पर शहरी विकास बैठक की संसदीय स्थायी समिति में गौतम गंभीर के शामिल नहीं होने पर उनके खिलाफ जमकर ट्रोलिंग हुई थी।

राजधानी दिल्ली समेत सटे हुए इलाकों में वायु प्रदूषण की बदतर स्थिति के बाद राजनीति तेज हो गई है। कुछ दिन पहले वायु प्रदूषण को लेकर एक बैठक बुलाई गई थी। इस बैठक में अनुपस्थित रहने को लेकर पूर्वी दिल्ली से लोकसभा सदस्य गौतम गंभीर आम आदमी पार्टी के निशाने पर आ गए है। इसके अलावा ITO इलाके में BJP सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के गुमशुदगी के पोस्टर लगाए गए हैं।  

 
इससे पहले 15 नवंबर को दिल्ली में वायु प्रदूषण पर शहरी विकास बैठक की संसदीय स्थायी समिति में गौतम गंभीर के शामिल नहीं होने पर उनके खिलाफ जमकर ट्रोलिंग हुई थी। आलोचनाओं के बाद गौतम गंभीर ने कहा कि मेरा काम खुद बोलेगा! अगर मुझे गाली देने से दिल्ली का प्रदूषण कम होता है तो AAP मुझे जी भरकर गाली दीजिए। ट्वीट के जरिए गंभीर ने आम आदमी पार्टी पर पलटवार किया। इसी के साथ उन्होंने एक चिट्ठी भी साझा की। 
चिट्ठी लिखकर गौतम गंभीर ने कहा कि मैं पैसों के लिए राजनीति में नहीं आया हूं लेकिन मेरा भी एक परिवार है. मैं मेहनत से पैसा कमाने पर विश्वास रखता हूं और अपनी राजनीतिक इच्छाओं को पूरा करने के लिए जनता के पैसे के दुरुपयोग के बारे में नहीं सोचता।

Related Story

तीखे बयान