मंगलवार, 12 नवम्बर 2019 | समय 06:28 Hrs(IST)

कम्प्यूटर बाबा का दावा, भाजपा के 4 विधायक कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Jul 25 2019 3:12PM
कम्प्यूटर बाबा का दावा, भाजपा के 4 विधायक कांग्रेस में हो सकते हैं शामिल

कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि भाजपा के चार विधायक हमारे पाले में आने के लिए तैयार हैं उन्हें कभी भी पार्टी में शामिल किया जा सकता है।

इंदौर। कर्नाटक में सरकार गिरने के बाद सभी की नजरें मध्य प्रदेश पर टिकी हुई थी लेकिन बीते दिनों भाजपा विधायक ने कमलनाथ सरकार के पक्ष में वोट देकर भाजपा को मुश्किल में डाल दिया। इसी बीच कम्प्यूटर बाबा का भी बयान सामने आया। जिसमें उन्होंने दावा किया कि भाजपा के चार और विधायक अभी उनके संपर्क में हैं। उन्होंने कहा कि जिस दिन भी मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा निर्देश दिया जाएगा उसी दिन इन चारों विधायकों को पार्टी में शामिल करा लिया जाएगा। 

इसे भी पढ़ें: कांग्रेस ने कर्नाटक का बदला MP में लिया, कमलनाथ बोले- विधायकों ने सुनी आत्मा की आवाज

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक कम्प्यूटर बाबा ने कहा कि भाजपा के चार विधायक हमारे पाले में आने के लिए तैयार हैं उन्हें कभी भी पार्टी में शामिल किया जा सकता है। हालांकि कम्प्यूटर बाबा ने विधायकों के नाम नहीं बताए। इसी बीच कम्प्यूटर बाबा ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान पर भी हमला बोलते हुए भ्रष्टाचार के आरोप लगाए।

इसे भी पढ़ें: CM कमलनाथ का दावा, दो भाजपा विधायकों ने हमारे पक्ष में किया वोट

गौरतलब है कि विधानसभा में एक विधेयक पर मतविभाजन के दौरान विपक्षी दल भाजपा के दो विधायकों ने कांग्रेस सरकार के समर्थन में वोट किया। जिसके बाद कांग्रेस ने शाम को दावा किया कि भाजपा के कुछ और विधायक मुख्यमंत्री कमलनाथ के संपर्क में अभी हैं।


Related Story

तीखे बयान