बुधवार, 13 नवम्बर 2019 | समय 17:53 Hrs(IST)

विजयवर्गीय के दावे को पटवारी ने किया खारिज, बोले- भाजपा के 4 विधायक हमारे संपर्क में

By दिनेश शुक्ल | LSChunav | Publish Date: Oct 17 2019 5:10PM
विजयवर्गीय के दावे को पटवारी ने किया खारिज, बोले- भाजपा के 4 विधायक हमारे संपर्क में

प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि जब-जब भाजपा कांग्रेस की प्रदेश सरकार गिराने की बात करती है तब-तब बीजेपी विधायक सरकार का समर्थन करते है।

भोपाल। मध्यप्रदेश में झाबुआ उपचुनाव में सत्तापक्ष और विपक्ष लगातार एक दूसरे पर हावी होने की कोशिश में लगा हुआ है। जहां भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि अगर भाजपा उपचुनाव जीती तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। तो वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव का वह बयान राजनीतिक हलको में चर्चा का विषय बन गया था जिसमें उन्होंने दीपावली बाद प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने का दावा करते हुए शिवराज सिंह चौहान को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाने की बात कही थी।

इसे भी पढ़ें: WB में लागू करेंगे NRC, किसी भी हिन्दू को नहीं छोड़ना पड़ेगा देश: विजयवर्गीय

लेकिन अब कांग्रेस की तरफ से इसका जवाब आया है। प्रदेश के खेल एवं युवा कल्याण एवं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए कहा कि जब-जब भाजपा कांग्रेस की प्रदेश सरकार गिराने की बात करती है तब-तब बीजेपी विधायक सरकार का समर्थन करते है। जीतू पटवारी ने दावा किया कि भाजपा के चार विधायक उनके संपर्क में हैं और वह कभी भी कांग्रेस के साथ आ सकते हैं।

मंत्री जीतू पटवारी के इस बयान को कैलाश विजयवर्गीय के दिए बयान पर पलटवार माना जा रहा है। दरअसल झाबुआ में कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी प्रत्याशी भानु भूरिया के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि यह उपचुनाव प्रदेश की राजनीति के लिए अहम है, क्योंकि यह राज्य की कमलनाथ सरकार का भविष्य तय करेगा। राज्य की कमलनाथ सरकार की तकदीर का फैसला करने का जिम्मा यहां के मतदाताओं के हाथों में है। अगर भाजपा यहां से जीती, तो मुख्यमंत्री बदल देंगे। उन्होंने कहा कि जनता अगर यहां से हमें जीत दिलाती है तो मैं गारंटी देता हूं कि हम प्रदेश का मुख्यमंत्री बदल देंगे। 

भाजपा उम्मीदवार को जिताओ, दीपावली बाद दोबारा CM बन जायेंगे शिवराज

मंत्री जीतू पटवारी ने कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के पक्ष में कमान सम्हाल रखी है। वह झाबुआ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस की जीत के लिए गाँव-गाँव जाकर लोगों को कांग्रेस सरकार के कामों को गिनाते हुए उनसे कांग्रेस प्रत्याशी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे है। मंत्री जीतू पटवारी कभी बुलेट तो कभी बैलगाड़ी पर प्रचार करते दिखते है।


तीखे बयान