शनिवार, 4 जुलाई 2020 | समय 17:55 Hrs(IST)

फेसबुक ने कोरोना वायरस के कारण बंद किए लंदन और सिंगापुर कार्यालय

By LSChunav | Publish Date: 3/7/2020 8:21:32 AM
फेसबुक ने कोरोना वायरस के कारण बंद किए लंदन और सिंगापुर कार्यालय

फेसबुक ने लंदन और सिंगापुर कार्यालय के कुछ हिस्सों को गहन सफाई के लिए बंद कर दिया है। यह कदम सिंगापुर में एक कर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उठाया गया है। कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि सिंगापुर स्थित मरीना वन ऑफिस में शुक्रवार को एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

लंदन। फेसबुक ने शु्क्रवार को बताया कि वह लंदन कार्यालय और सिंगापुर कार्यालय के कुछ हिस्सों को गहन सफाई के लिए बंद कर रहा है। यह कदम सिंगापुर में एक कर्मी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद उठाया गया है। कंपनी के प्रवक्ता ने बताया कि सिंगापुर स्थित मरीना वन ऑफिस में शुक्रवार को एक कर्मचारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

इसे भी पढ़ें: डब्ल्यूएचओ ने दुनिया से कोरोना वायरस को अधिक गंभीरता से लेने की अपील की

ई-मेल के जरिये जारी बयान में उन्होंने कहा, ‘‘हमने गहन सफाई के लिए तत्काल प्रभावित हिस्से को बंद कर दिया है और कर्मचारियों को 13 मार्च तक घर से काम करने की सलाह दी गई है।’’ प्रवक्ता के मुताबिक संक्रमित कर्मी 24 से 26 फरवरी के बीच लंदन कार्यालय गया था। इसलिए सोमवार तक लंदन कार्यालय को भी गहन सफाई के लिए बंद किया गया है और तब तक कर्मचारी घर से ही काम करेंगे।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस: अटारी-वाघा सीमा पर लोगों के बगैर होगा दैनिक रिट्रीट कार्यक्रम

फेसबुक पहले ही अगले आदेश तक अपने शंघाई कार्यालय को बंद कर चुका है। इटली और दक्षिण कोरिया के कर्मियों को घर से काम करने की सलाह दी गई है। इसके अलावा सैन फ्रांसिस्को खाड़ी इलाके के कार्यालय में कार्यरत कर्मियों को भी शुक्रवार से घर से काम करने की सिफारिश की गई।

इसे भी देखें: कोरोना वायरस के कारण इस बार देश में होली के बाजार और लोगो का उत्साह हुआ फीका


Related Story

तीखे बयान