रविवार, 23 फरवरी 2020 | समय 10:13 Hrs(IST)

कौन है एक साल का नन्हा केजरीवाल ? जिसकी AAP ने शेयर की तस्वीर

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 2/11/2020 2:36:06 PM
कौन है एक साल का नन्हा केजरीवाल ? जिसकी AAP ने शेयर की तस्वीर

दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिली है। इस जीत से पहले ही आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नन्हें केजरीवाल की तस्वीर शेयर की है और उसके कैप्शन में ''मफलर मैन'' लिखा।

नयी दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के नतीजों में आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत मिली है। इस जीत से पहले ही आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से नन्हें केजरीवाल की तस्वीर शेयर की है और उसके कैप्शन में 'मफलरमैन' लिखा। पार्टी द्वारा ट्वीट की गई तस्वीर में जो नन्हा बच्चा है वो हूबहू अरविंद केजरीवाल की तरह दिखाई दे रहा है और आम आदमी पार्टी की टोपी भी पहने हुए है। आप द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर काफी लोगों को पसंद आ रही है।

इसे भी पढ़ें: कपिल मिश्रा ने हार को किया स्वीकार, कहा- हम लोगों से जुड़ने में विफल रहे

कौन है नन्हा केजरीवाल ?

दिल्ली के मयूर विहार में रहने वाले इस नन्हे केजरीवाल का नाम अव्यान तोमर है और उनकी उम्र महज एक साल है। अव्यान के पिता का नाम राहुल है तो माता का नाम मीनाक्षी तोमर बताया जा रहा है। साल 2011 में हुए अन्ना आंदोलन के समय से ही राहुल तोमर अरविंद केजरीवाल के फैन बने थे। पेशे से राहुल तोमर व्यापारी हैं। 

मंगलवार की सुबह अव्यान अपने माता-पिता और बहन के साथ सुबह-सुबह पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पहुंचे और फिर वहां से वह आम आदमी पार्टी के दफ्तर गए।

इसे भी पढ़ें: अलका लांबा ने स्वीकारी हार, बोलीं- चुनाव में हिंदू-मुस्लिम ध्रुवीकरण हुआ

मिली जानकारी के मुताबिक अव्यान के साथ उनकी 9 साल की बहन फेयरी भी मौजूद थी। बता दें कि साल 2015 में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान अव्यान की बहन फेयरी नन्हीं केजरीवाल बन चुकी हैं।


Related Story

तीखे बयान