शनिवार, 19 अक्तूबर 2019 | समय 17:27 Hrs(IST)

कुमारस्वामी सरकार गिरने पर बोले राहुल, लालच की आज जीत हो गई

By LSChunav | Publish Date: Jul 24 2019 8:04AM
कुमारस्वामी सरकार गिरने पर बोले राहुल, लालच की आज जीत हो गई

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि अपने पहले दिन से ही कांग्रेस-जद(एस) सरकार भीतर और बाहर के उन निहित स्वार्थ वाले लोगों के निशाने पर आ गयी थी जिन्होंने इस गठबंधन को सत्ता के अपने रास्ते के लिए खतरा और रुकावट के तौर पर देखा।

नयी दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा में एचडी कुमारस्वामी नीत गठबंधन सरकार गिरने को  लोकतंत्र, ईमानदारी और राज्य की जनता की हार करार देते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मंगलवार को कहा आखिरकार निहित स्वार्थ वाले लोगों के लालच की आज जीत हो गयी। गांधी ने ट्वीट कर कहा कि अपने पहले दिन से ही कांग्रेस-जद(एस) सरकार भीतर और बाहर के उन निहित स्वार्थ वाले लोगों के निशाने पर आ गयी थी जिन्होंने इस गठबंधन को सत्ता के अपने रास्ते के लिए खतरा और रुकावट के तौर पर देखा। उन्होंने दावा किया,  उनके लालच की आज जीत हो गयी। लोकतंत्र, ईमानदारी और कर्नाटक की जनता हार गयी। 

इसे भी पढ़ें: कर्नाटक के नए ''स्वामी'' बन सकते हैं येदियुरप्पा, सरकार बनाने का दावा पेश करेगी BJP

पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने भाजपा पर संस्थाओं और लोकतंत्र को व्यवस्थित ढंग से कमजोर करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि एक दिन भाजपा को यह पता चलेगा कि सब कुछ नहीं खरीदा जा सकता, हर किसी के पीछे नहीं पड़ा जा सकता और हर झूठ आखिरकार बेनकाब होता है। गौरतलब है कि कर्नाटक में कांग्रेस-जद(एस) की सरकार मंगलवार को विधानसभा में विश्वास मत हासिल करने में विफल रही और सरकार गिर गई। इसी के साथ राज्य में करीब तीन हफ्ते से चल रहे राजनीतिक नाटक का फिलहाल पटाक्षेप हो गया।


Related Story

तीखे बयान