शनिवार, 23 मार्च 2019 | समय 08:56 Hrs(IST)

लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटें जीतेंगे: शीला दीक्षित

By LSChunav | Publish Date: Mar 11 2019 7:06PM
लोकसभा चुनाव में दिल्ली की सातों सीटें जीतेंगे: शीला दीक्षित

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कहा, हम आपको इस देश का नेता देखना चाहते हैं। अगर हमें अच्छा और बढ़ता हुआ हिंदुस्तान चाहिए तो यह सिर्फ राहुल गांधी के नेतृत्व से ही संभव है।

नयी दिल्ली। दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष शीला दीक्षित ने सोमवार को उम्मीद जताई कि लोकसभा चुनाव में उनकी पार्टी राष्ट्रीय राजधानी की सारी सीटें जीतेगी। मेरा बूथ, मेरा गौरव सम्मेलन में शीला ने कहा,  बहुत जल्द दिल्ली में लोकसभा चुनाव होने जा रहा है और आशा करती हूं कि हम मिलकर सातों सीटें जीतेंगे। 

उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में कहा,  हम आपको इस देश का नेता देखना चाहते हैं। अगर हमें अच्छा और बढ़ता हुआ हिंदुस्तान चाहिए तो यह सिर्फ राहुल गांधी के नेतृत्व से ही संभव है। पार्टी के दिल्ली प्रभारी पीसी चाको ने कहा कि लोकसभा चुनाव में  लोकतंत्र की हत्या  करने वाले लोगों के खिलाफ लड़ाई है और हम इस लड़ाई को जीतेंगे।
 
 
कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने मंच से राहुल गांधी की मौजूदगी में कहा कि दिल्ली में आम आदमी पार्टी के साथ गठबंधन नहीं होना चाहिए। गौरतलब है कि दिल्ली की सात लोकसभा सीटों पर 12 मई को मतदान होगा और 23 मई को लोकसभा के समस्त नतीजे आएंगे।
 

Related Story


तीखे बयान