शुक्रवार, 3 अप्रैल 2020 | समय 00:26 Hrs(IST)

दिल्ली हिंसा: निलंबित AAP पार्षद ताहिर हुसैन के तीन साथी गिरफ्तार

By LSChunav | Publish Date: 3/11/2020 3:20:28 PM
दिल्ली हिंसा: निलंबित AAP पार्षद ताहिर हुसैन के तीन साथी गिरफ्तार

निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन के तीन साथियों को उत्तरपूर्वी दिल्ली में साम्प्रदायिक दंगों के संबंध में गिरफ्तार किया गया है। इन दंगों में 53 लोगों की मौत हो गई और 200 से अधिक लोग घायल हो गए। अपराध शाखा ने दंगों के संबंध में सोमवार को हुसैन के भाई शाह आलम को गिरफ्तार किया।

नयी दिल्ली। निलंबित आप पार्षद ताहिर हुसैन के तीन साथियों को उत्तरपूर्वी दिल्ली में साम्प्रदायिक दंगों के संबंध में गिरफ्तार किया गया है। इन दंगों में 53 लोगों की मौत हो गई और 200 से अधिक लोग घायल हो गए। पुलिस ने बुधवार को बताया कि दयालपुर निवासी आबिद तथा नेहरू विहार निवासी मोहम्मद शादाब तथा राशिद सैफी को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने मंगलवार को गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि वे जिले में हिंसा के दौरान 24 फरवरी को हुसैन के साथ थे।

इसे भी पढ़ें: ED ने ताहिर हुसैन और PFI के खिलाफ दर्ज किया धन शोधन का मामला

अपराध शाखा ने दंगों के संबंध में सोमवार को हुसैन के भाई शाह आलम को गिरफ्तार किया। आलम को पनाह देने वाले तीन अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था। दिल्ली पुलिस ने गत सप्ताह हुसैन को गिरफ्तार किया था जब यहां एक अदालत ने नये नागरिकता कानून को लेकर हिंसा के दौरान खुफिया ब्यूरो (आईबी) के कर्मचारी अंकित शर्मा की हत्या के संबंध में उसके समक्ष आत्मसमर्पण करने की हुसैन की याचिका खारिज कर दी थी। 

इसे भी देखें: Delhi में AAP पार्षद Tahir Hussain के घर मिला दंगे का सामान


Related Story

तीखे बयान