गुरुवार, 16 जुलाई 2020 | समय 18:49 Hrs(IST)

AAP ने कैंपेन सॉन्ग में मनोज तिवारी का वीडियो किया इस्तेमाल, BJP ने मांगा 500 Cr. का जुर्माना

By LSChunav | Publish Date: 1/13/2020 8:32:16 AM
AAP ने कैंपेन सॉन्ग में मनोज तिवारी का वीडियो किया इस्तेमाल, BJP ने मांगा 500 Cr. का जुर्माना

आप के एक वीडियो ट्वीट के बाद दिल्ली भाजपा ने चुनाव आयोग से शिकायत की और ''आप'' को एक मानहानि नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। दरअसल, आप ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत की धुन पर डांस करते दिखाए गए।

नयी दिल्ली। आप के एक वीडियो ट्वीट के बाद दिल्ली भाजपा ने रविवार को चुनाव आयोग से शिकायत की और आम आदमी पार्टी को एक मानहानि नोटिस भेजकर 500 करोड़ रुपये का हर्जाना मांगा है। दरअसल, आप ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दिल्ली भाजपा प्रमुख मनोज तिवारी आगामी विधानसभा चुनावों के लिए आम आदमी पार्टी के प्रचार गीत की धुन पर डांस करते दिखाए गए। यह वीडियो तिवारी के भोजपुरी एलबम का संपादित संस्करण प्रतीत होता है जिसमें‘‘लगे रहो केजरीवाल’’ गाना बज रहा है। 

इसे भी पढ़ें: AAP सरकार ने भ्रष्टाचार में शामिल होने के बजाय लोगों को सुविधाएं दी: केजरीवाल

तिवारी ने कहा, ‘‘आम आदमी पार्टी को चुनावों के लिए अपने थीम सांग के वास्ते मेरे वीडियो का इस्तेमाल का अधिकार किसने दिया।’’ तिवारी ने कहा कि वीडियो के बारे में चुनाव आयोग को शिकायत की गयी है और मानहानि और बौद्धिक संपदा अधिकार के उल्लंघन के लिए हर्जाने के तौर पर 500 करोड़ रुपये की मांग की गयी है। भाजपा नेता नीलकांत बक्शी ने कहा कि आप के प्रचार अभियान में तिवारी के चेहरे का इस्तेमाल दिखाता है कि वह केजरीवाल से ज्यादा लोकप्रिय हैं। आम आदमी पार्टी से फिलहाल कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल पायी है।


Related Story

तीखे बयान