शुक्रवार, 3 अप्रैल 2020 | समय 01:33 Hrs(IST)

कोरोना वायरस के चलते CRPF ने रद्द किया स्थापना दिवस समारोह

By LSChunav | Publish Date: 3/13/2020 11:41:00 AM
कोरोना वायरस के चलते CRPF ने रद्द किया स्थापना दिवस समारोह

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर सीआरपीएफ ने अगले सप्ताह होने वाले अपने स्थापना दिवस कार्यक्रम को रद्द करने का शुक्रवार को फैसला किया। बल ने कहा कि कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए जारी परामर्श के अनुरूप सीआरपीएफ स्थापना दिवस के सभी कार्यक्रम और 51वें बैच के डीएजीओ की पासिंग आउट परेड स्थगित कर दी गई है।

नयी दिल्ली। कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे के मद्देनजर केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) ने अगले सप्ताह होने वाले अपने स्थापना दिवस कार्यक्रम को रद्द करने का शुक्रवार को फैसला किया। गुड़गांव में अधिकारियों के अकादमी परिसर में 19 मार्च को यह कार्यक्रम आयोजित होने वाला था। इसमें केन्द्रीय बल के 3.25 लाख जवान पारम्परिक परेड में हिस्सा लेने वाले थे और हजारों सैनिक मार्शल कौशल का प्रदर्शन करने वाले थे।

इसे भी पढ़ें: कोरोना वायरस को लेकर सरकार सतर्क, रक्षा मंत्रालय ने बनाए सात और पृथक केंद्र

बल ने एक बयान में कहा, ‘‘कोविड-19 को फैलने से रोकने के लिए जारी परामर्श के अनुरूप सीआरपीएफ स्थापना दिवस के सभी कार्यक्रम और 51वें बैच के डीएजीओ की पासिंग आउट परेड स्थगित कर दी गई है।’’ उसने कहा, ‘‘सीआरपीएफ अपनी चिकित्सीय सुविधाओं को बढ़ाते हुए कोविड-19 के खिलाफ राष्ट्रीय अभियान में शामिल हो गया है।’’ उसके अधिकारियों के नए दल की परेड स्थापना दिवस समारोह के बाद 21 मार्च को होने वाली थी।

Related Story

तीखे बयान