बुधवार, 26 जून 2019 | समय 07:36 Hrs(IST)

दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव रद्द करने का हो सकता है षडयंत्र: स्टालिन

By LSChunav | Publish Date: Apr 3 2019 7:44PM
दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव रद्द करने का हो सकता है षडयंत्र: स्टालिन

द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने आरोप लगाया कि उन तक जो खबरें पहुंच रही हैं उनसे पता चलता है कि अम्बूर और गुडियाट्टम विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को टाल दिया जाये ।

कोयम्बटूर। द्रमुक अध्यक्ष एमके स्टालिन ने बुधवार को कहा कि उन्हें संदेह है कि राज्य के वेल्लोर लोकसभा क्षेत्र की दो विधानसभा सीटों पर उपचुनाव रद्द करने का ‘‘षडयंत्र’’ रचा जा रहा है जहां आयकर विभाग ने छापेमारी की थी। उन्होंने आरोप लगाया कि उन तक जो खबरें पहुंच रही हैं उनसे पता चलता है कि अम्बूर और गुडियाट्टम विधानसभा सीटों के लिए होने वाले उपचुनाव को टाल दिया जाये ताकि सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक सत्ता में बनी रह सके। उन्होंने तिरूपुर जिले से करीब 60 किलोमीटर दूर पेरूमन्नालुर में भारी भीड़ को संबोधित करते हुये कहा कि वेल्लोर में शनिवार को पार्टी कोषाध्यक्ष दुरई मुरूगन के घर पर मारा गया छापा, ऐसी योजना का हिस्सा है, जिसके जरिए प्रत्याशियों को चुनाव प्रचार करने से रोका जा जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: द्रमुक प्रमुख स्टालिन ने कहा, उनकी पार्टी नहीं है हिंदू विरोधी

दुरई मुरूगन के पुत्र कथीर आनंद, वेल्लोर लोकसभा संसदीय सीट से प्रत्याशी हैं। आयकर अधिकारियों ने सोमवार को एक सीमेंट गोदाम से 11.53 करोड़ रूपये बरामद किए थे। यह गोदाम द्रमुक नेता के सहयोगी का था। यह छापा आयकर अधिकारियों ने वेल्लोर में दुरई मुरूगन के परिसर में छापा मार कर साढ़े दस लाख रूपये बरामद करने में सफलता हासिल करने के बाद मारा था। उन्होंने यह भी जानना चाहा कि तीन विधानसभा सीटों तिरूप्पारनकुंद्रम, अर्वाकुरूची और ओट्टापिडीरम और अब खाली हुई सुलुर विधानसभा पर उपचुनाव क्यों नहीं घोषित किए गए हैं। 


Related Story

तीखे बयान