रविवार, 5 अप्रैल 2020 | समय 05:34 Hrs(IST)

कांग्रेस ने सेंसेक्स में भारी गिरावट को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

By LSChunav | Publish Date: 3/9/2020 3:43:17 PM
कांग्रेस ने सेंसेक्स में भारी गिरावट को लेकर मोदी सरकार पर साधा निशाना

कांग्रेस ने सेंसेक्स में सोमवार को 2400 अंकों की भारी गिरावट को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि इस सरकार में आम लोगों का बैंकिंग व्यवस्था में विश्वास खत्म होता जा रहा है। पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि सेंसेक्स में 2419 अंकों की गिरावट।

नयी दिल्ली। कांग्रेस ने सेंसेक्स में सोमवार को 2400 अंकों की भारी गिरावट को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि इस सरकार में आम लोगों का बैंकिंग व्यवस्था में विश्वास खत्म होता जा रहा है।पार्टी के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा कि सेंसेक्स में 2419 अंकों की गिरावट। पिछले 10 वर्षों की सबसे ज्यादा गिरावट है। एक डॉलर की कीमत 74 रुपये के पार चली गयी। यह अपने सबसे न्यूनतम स्तर पर है। 

इसे भी पढ़ें: तृणमूल कांग्रेस ने राज्यसभा चुनाव के लिये चार उम्मीदवारों की घोषणा की

उन्होंने दावा किया कि आईडीबीआई बैंक, पीएमसी बैंक, आईएल एंड एफएस और यस बैंक के डूबने से बैंकिंग व्यवस्था में लोगों का विश्वास कम हो रहा है। सुरजेवाला ने तंज कसते हुए कहा कि इन सबके बावजूद मीडिया सिर्फ यही कहेगा कि  जय मोदी जी-अच्छे दिन आ गए हैं। गौरतलब है कि वैश्विक बाजारों में मंदी के रुख के चलते बंबई शेयर बाजार के सेंसेक्स सूचकांक में सोमवार को 2400 अंकों से अधिक की गिरावट दर्ज की गई। इस दौरान कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ने और कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट के चलते बाजार पर दबाव देखने को मिला।


Related Story

तीखे बयान