शनिवार, 19 अक्तूबर 2019 | समय 18:19 Hrs(IST)

कांग्रेस का भविष्य एक लोकसभा चुनाव और एक-दो विस चुनाव तय नहीं कर सकते: मोइली

By LSChunav | Publish Date: May 28 2019 5:48PM
कांग्रेस का भविष्य एक लोकसभा चुनाव और एक-दो विस चुनाव तय नहीं कर सकते: मोइली

मोइली ने कहा कि कांग्रेस का भविष्य एक लोकसभा चुनाव और एक दो विधानसभा चुनाव तय नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि गांधी को पद से इस्तीफा देने की बात पर अड़ना नहीं चाहिये और उन्हें देश एवं पार्टी के भविष्य को दिशा देते रहना चाहिए।

हैदराबाद। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एम वीरप्पा मोइली ने मंगलवार को पार्टी अध्यक्ष के पद पर राहुल गांधी के बने रहने का समर्थन करते हुये कहा कि लोकसभा चुनावों में हार इस पार्टी के लिए वक्ती बात है। मोइली ने कहा कि एक दो चुनावों के परिणामों से उस पार्टी का भविष्य तय नहीं हो सकता जिसने अपने लंबे इतिहास में कई उतार चढ़ाव देखे हैं। उन्होंने गांधी को पार्टी के लिए ‘‘प्रेरणा’’ बताते हुये कहा कि कांग्रेस प्रमुख पद को छोड़ना उनके लिए मुनासिब नहीं होगा।

इसे भी पढ़ें: एक्जिट पोल पर बोले वीरप्पा मोइली, जमीनी हकीकत को बयां नहीं करते हैं ये अनुमान

उन्होंने कहा, ‘‘केवल इसलिए कि (नरेंद्र) मोदी जीत गए हैं..यह अध्यक्ष पद छोड़ने की कोई वजह नहीं है। आखिरकार, कांग्रेस पार्टी के लिए उतार चढ़ाव बहुत सामान्य रहे हैं। हमने इन्हें कई बार देखा है।’’ मोइली ने कहा कि कांग्रेस का भविष्य एक लोकसभा चुनाव और एक दो विधानसभा चुनाव तय नहीं कर सकते। उन्होंने कहा कि गांधी को पद से इस्तीफा देने की बात पर अड़ना नहीं चाहिये और उन्हें देश एवं पार्टी के भविष्य को दिशा देते रहना चाहिए।

 

Related Story

तीखे बयान