शुक्रवार, 29 मई 2020 | समय 15:09 Hrs(IST)

कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के चलते तीन तलाक का विरोध किया: जेपी नड्डा

By LSChunav | Publish Date: 12/10/2019 9:52:22 AM
कांग्रेस ने वोट बैंक की राजनीति के चलते तीन तलाक का विरोध किया: जेपी नड्डा

नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने लगातार मुस्लिम महिलाओं के मुख्य धारा में आने का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही आश्चर्यजनक है कि जो तीन तलाक पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, सीरिया और मिस्र जैसे देशों में भी प्रतिबंधित है उसका कांग्रेस कैसे समर्थन कर सकती है?

धनबाद। भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने सोमवार को कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि उसने वोट बैंक की राजनीति के चलते तीन तलाक का विरोध किया और महिला सशक्तिकरण में रोड़ा अटकाने का कुप्रयास किया। धनबाद के गोविंदपुर में एक चुनावी सभा में भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस ने केन्द्र सरकार की महिला सशक्तीकरण से जुड़ी नीतियों और फैसलों का विरोध कर इस नेक कार्य में लगातार रोड़े अटकाने के प्रयास किये हैं।

 
नड्डा ने कहा कि कांग्रेस ने लगातार मुस्लिम महिलाओं के मुख्य धारा में आने का विरोध किया है। उन्होंने कहा कि यह बहुत ही आश्चर्यजनक है कि जो तीन तलाक पाकिस्तान, अफगानिस्तान, बांग्लादेश, सीरिया और मिस्र जैसे देशों में भी प्रतिबंधित है उसका कांग्रेस कैसे समर्थन कर सकती है? उन्होंने सवाल उठाया, ‘‘जब देश में बाल विवाह और सती प्रथा के खिलाफ कानून बन सकते हैं तो तीन तलाक पर क्यों नहीं?’’
 

Related Story

तीखे बयान