शुक्रवार, 22 नवम्बर 2019 | समय 21:55 Hrs(IST)

चव्हाण की अपील, यदि BJP-शिवसेना सरकार नहीं बनाती तो कांग्रेस-NCP आगे आएं

By LSChunav | Publish Date: 11/7/2019 10:10:06 AM
चव्हाण की अपील, यदि BJP-शिवसेना सरकार नहीं बनाती तो कांग्रेस-NCP आगे आएं

कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने कहा कि विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला और यही वजह है कि कांग्रेस का मानना है कि भाजपा को सत्ता में नहीं होना चाहिए।

मुंबई। कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने बुधवार को कहा कि अगर भाजपा और शिवसेना महाराष्ट्र में सरकार नहीं बनाती हैं तो उनकी पार्टी और राकांपा संयुक्त रूप से आगे की कार्रवाई का फैसला करेंगी। महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री ने यहां संवाददाताओं से कहा 21 अक्टूबर के चुनाव में कांग्रेस और राकांपा को विपक्ष में बैठने का जनादेश मिला था। चव्हाण ने कहा कि विधानसभा चुनाव में किसी भी पार्टी को बहुमत नहीं मिला और यही वजह है कि कांग्रेस का मानना है कि भाजपा को सत्ता में नहीं होना चाहिए। 

इसे भी पढ़ें: शिवसेना को सता रहा विधायकों की टूट का डर, अब महाराष्ट्र में दिख रहा नया फॉर्मूला !

नांदेड़ जिले में भोकर से नवनिर्वाचित विधायक ने कहा, ‘‘पिछले पांच साल में राज्य को बहुत नुकसान हुआ है। किसान संकट में हैं... आर्थिक हालत ठीक नहीं है। उनकी पार्टी के शिवसेना नीत सरकार को समर्थन देने की संभावना के बारे में पूछे जाने पर पूर्व एमपीसीसी अध्यक्ष ने कहा कि अगर आने वाले दिनों में भाजपा और शिवसेना सरकार नहीं बना पाती हैं तो कांग्रेस और राकांपा साथ मिलकर मुद्दे पर फैसला लेंगी। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) लगातार कह रही है कि राकांपा और कांग्रेस को विपक्ष में बैठने का जनादेश मिला है। 


Related Story

तीखे बयान