शुक्रवार, 22 नवम्बर 2019 | समय 21:48 Hrs(IST)

कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अब नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने छोड़ी पार्टी

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 10/22/2019 5:49:16 PM
कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, अब नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने छोड़ी पार्टी

पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर ने ऐलान किया कि वह अब कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रही हैं। आपको बता दें कि नवजोत कौर अकाली दल-भाजपा की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुकी हैं।

अमृतसर। कांग्रेस के स्टार प्रचारक और पंजाब सरकार में पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर (Navjot Kaur) ने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दी है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि वह अब किसी भी राजनीतिक पार्टी से नहीं जुड़ने वाली हैं। हालांकि नवजोत कौर पंजाब के लिए सोशलवर्कर के तौर पर अपनी लड़ाई जारी रखेंगी।

वेरका में एक कार्यक्रम में पहुंची नवजोत कौर ने ऐलान किया कि वह अब कांग्रेस पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे रही हैं। आपको बता दें कि नवजोत कौर अकाली दल-भाजपा की सरकार में स्वास्थ्य मंत्री रह चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: स्टार प्रचारक नवजोत सिंह सिद्धू को क्यों भूल गई कांग्रेस ? 

पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब देते हुए नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी ने कहा कि अब उनका मुख्य लक्ष्य अमृतसर पूर्वी हलके का विकास करना है और वह इसके लिए जी-जान लगा देंगी। इसके साथ ही उन्होंने सरकार को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि यदि उन्हें उनके हलके का विकास करने के लिए पैसा न दिया गया तो वह सरकार के खिलाफ घरने पर बैठ जाएंगी।


Related Story

तीखे बयान