रविवार, 17 नवम्बर 2019 | समय 16:15 Hrs(IST)

कश्मीर के मौजूदा हालात पर बोले आजाद, वाजपेयी की सरकार में भी ऐसा नहीं हुआ...

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: Aug 3 2019 5:28PM
कश्मीर के मौजूदा हालात पर बोले आजाद, वाजपेयी की सरकार में भी ऐसा नहीं हुआ...

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने आगे कहा कि अतीत में जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी या फिर नरसिम्हा राव की उस समय भी ऐसा देखने को नहीं मिला कि तीर्थयात्रियों को घर वापस जाने के लिए कहा गया हो।

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालातों को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा कि घाटी में जो कुछ भी हो रहा है वह हम सभी के लिए चिंताजनक है। संवाददाताओं से बातचीत करते हुए आजाद ने आगे कहा कि अचानक से गृह मंत्रालय द्वारा जारी की गई एडवाइजरी के बाद से यहां पर खौफ का माहौल है, लोग डरे हुए हैं। ऐसा उस वक्त भी नहीं हुआ था जब घाटी में आतंकवाद चरम पर था। आजाद ने आगे कहा कि अतीत में जब अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार थी या फिर नरसिम्हा राव की उस समय भी ऐसा देखने को नहीं मिला कि तीर्थयात्रियों को घर वापस जाने के लिए कहा गया हो। 

इसे भी पढ़ें: माकपा ने की केंद्र सरकार से अपील, जम्मू कश्मीर की स्थिति को करें स्पष्ट

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर में अचानक से सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा देने से एवं अमरनाथ यात्रा रोक देने के बाद से घाटी में राजनीतिक हलचल बढ़ गई है। तमाम नेता अपनी-अपनी पार्टी के नेताओं के साथ बैठकें कर रहे। जबकि पूर्व मुख्यमंत्री और नेशनल कॉन्फ्रेंस नेता उमर अब्दुल्ला ने शनिवार को राजभवन में राज्यपाल सत्यपाल मलिक से मुलाकात की और राज्य की स्थिति जानने का प्रयास किया।


Related Story

तीखे बयान