मंगलवार, 20 अगस्त 2019 | समय 09:26 Hrs(IST)

उधमपुर में गरजे शाह, आफ्सपा को नहीं कर सकता कोई कमजोर

By LSChunav | Publish Date: Apr 3 2019 7:18PM
उधमपुर में गरजे शाह, आफ्सपा को नहीं कर सकता कोई कमजोर

भाजपा नेता जितेन्द्र सिंह के समर्थन में आयोजित रैली में अमित शाह ने कहा कि आफ्सपा को कोई कमजोर नहीं सकता क्योंकि भाजपा सुरक्षा बलों के पीछे चट्टान की तरह खड़ी रहेगी, जो हमारी सीमाओं की सुरक्षा कर रहे हैं।

उधमपुर। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस को सशस्त्र बल विशेष अधिकार अधिनियम (आफ्सपा) पर उसके रुख के लिये आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आफ्सपा को कोई कमजोर नहीं कर सकता क्योंकि भाजपा सुरक्षा बलों के समर्थन में चट्टान की तरह खड़ी रहेगी। उधमपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि कांग्रेस और उसके नेताओं अपने घोषणापत्र में आफ्सपा को कमजोर करने और राजद्रोह के उपबंधों को वापस लेने की घोषणा पर शर्म आनी चाहिये। 

इसे भी पढ़ें: अमित शाह ने राहुल से पूछा, अब्दुल्ला के बयान से सहमत हैं या नहीं?

भाजपा नेता जितेन्द्र सिंह के समर्थन में आयोजित रैली में शाह ने कहा कि आफ्सपा को कोई कमजोर नहीं सकता क्योंकि भाजपा सुरक्षा बलों के पीछे चट्टान की तरह खड़ी रहेगी, जो हमारी सीमाओं की सुरक्षा कर रहे हैं। उन्होंने पाकिस्तान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वहां से एक भी गोली चली तो हम यहां से गोले दागेंगे। शाह ने कहा कि भाजपा किसी को भी जम्मू-कश्मीर को भारत से छीनने नहीं देगी। 

इसे भी पढ़ें: शाह ने तमिलनाडु में भरी हुंकार, कार्ती-कनिमोझी से लेकर उमर तक को लिया आड़े हाथों

गौरतलब है कि कांग्रेस ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के लिये अपना घोषणापत्र जारी करते हुए वादा किया है कि अगर वह सत्ता में आई तो वह जम्मू-कश्मीर में आफ्सपा कानून की समीक्षा करेगी। उसने भारतीय दंड संहिता की धारा 124ए को रद्द करने का प्रस्ताव भी रखा जो देशद्रोह  के अपराध को परिभाषित करती है। पार्टी का कहना है कि इसका  दुरुपयोग किया गया है और यह बाद के कानूनों के कारण निरर्थक हो गया है।


Related Story

तीखे बयान