सोमवार, 27 जनवरी 2020 | समय 17:07 Hrs(IST)

हैदराबाद एनकाउंटर की CJI ने की आलोचना, जानिए क्या कुछ कहा

By अनुराग गुप्ता | LSChunav | Publish Date: 12/7/2019 3:29:04 PM
हैदराबाद एनकाउंटर की CJI ने की आलोचना, जानिए क्या कुछ कहा

हैदराबाद प्रकरण के आरोपियों के एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे का बयान सामने आ गया है। मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि न्याय कभी भी आनन-फानन में नहीं किया जाना चाहिए। मुख्य न्यायाधीश ने जोधपुर में राजस्थान हाईकोर्ट की नई इमारत के उद्घाटन समारोह में यह बात कही।

नयी दिल्ली। हैदराबाद प्रकरण के आरोपियों के एनकाउंटर मामले पर सुप्रीम कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश शरद अरविंद बोबडे का बयान सामने आ गया है। उन्होंने आरोपियों के एनकाउंटर में मारे जाने की घटना की आलोचना की है। मुख्य न्यायाधीश ने कहा कि न्याय कभी भी आनन-फानन में नहीं किया जाना चाहिए। मुख्य न्यायाधीश ने जोधपुर में राजस्थान हाईकोर्ट की नई इमारत के उद्घाटन समारोह में यह बात कही।

इसे भी पढ़ें: हैदराबाद पुलिस ने किया अच्छा काम, पीड़िता के पड़ोसी ने कहा- न्याय हुआ है

गौरतलब है कि शुक्रवार सुबह हैदराबाद बलात्कार और मर्डर मामले के सभी चारों आरोपियों की एनकाउंटर में मौत हो गई। हैदराबाद पुलिस ने बताया कि वह क्राइम सीन को रिक्रिएट करने के लिए आरोपियों को घटनास्थल पर लेकर गए हुए थे, तभी अचानक आरोपी भागने का प्रयास करने लगे और पुलिसवालों के हथियार छुड़ाकर गोलियां भी दाग दी। जिसके बाद एनकाउंटर में उन्हें मार गिराया गया था।


Related Story

तीखे बयान